ट्रैफिक में भी आरामदायक हैं ये ऑटोमेटिक SUVs, कीमत 10 लाख से भी कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Budget Automatic SUV: अक्सर ट्रैफिक वाले एरिया में मैनुअल ट्रांसमिशन वाली कारों को चलाना काफी मुश्किल हो जाता है। उस समय हमें ऑटोमैटिक कारों की जरूरत महसूस होती है। आपको बता दें कि ऑटोमैटिक कार ज्यादा ट्रैफिक और भीड़भाड़ वाले इलाकों में काफी आसानी से चल सकती है। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ सस्ती एसयूवी के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। जिनमें कंपनियां ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑफर करती हैं।

Nissan Magnite और Renault Kiger AMT

Nissan Magnite और Renault Kiger AMT दोनों ही कंपनियों की किफायती एसयूवी हैं। जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती हैं। इन दोनों एसयूवी में समान 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 71bhp पावर और 96Nm टॉर्क बनाने की है। अगर कीमत की बात करें तो Nissan Magnite AMT की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 6.60 लाख रुपये और Renault Kiger AMT की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 7.10 लाख रुपये है।

Tata Punch AMT

Tata Punch AMT भी इस लिस्ट में शामिल है। इस एसयूवी में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन लगाया गया है। जिसकी क्षमता 86bhp पावर और 115Nm टॉर्क पैदा करने की है। कंपनी की ये एसयूवी 7.60 लाख रुपये से 8.95 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में मिल रही है।

Hyundai Exter AMT

आप अगर चाहें तो Hyundai Exter AMT को भी खरीद सकते हैं। यह एसयूवी 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 82bhp पावर और 113.8Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह मार्केट में 8.22 लाख रुपये से 10.28 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Maruti Fronx AMT

Maruti Fronx AMT कंपनी की स्पोर्टी डिज़ाइन वाली एसयूवी है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। जो 88.5bhp पावर और 113Nm टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। इसके दो Delta Plus और Delta वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन आते हैं। इनकी एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 9.27 लाख रुपये और 8.87 लाख रुपये है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App