अब Audi Q5 को लेना हुआ और भी आसान ! 10 लाख़ की कीमत में मिलेगा इन लग्जरी फीचर्स का मजा..

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Audi Q5 30 TDI Design Edition: अगर आप भी काफी समय से एक लग्जरी गाड़ी लेने का प्लान बना रहे थे लेकिन कम बजट होने के कारण आपको बार बार अपना हाथ बांध लेना पड़ रहा था तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल Audi Q5 के TDI Design Edition पर एक गजब की डील मिल रही है जिसमे आपको यह 50 लाख़ से भी ज्यादा कीमत वाली गाड़ी को मात्र 10 लाख़ रुपए खर्च करके घर लाने का मौका है। इस गाड़ी से आपको 14.6 Kmpl का बेहतरीन माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1968 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Audi Q5 गाड़ी के 30 TDI Design Edition वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Audi Q5 गाड़ी के 30 TDI Design Edition वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 380 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 174.3 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली SUV गाड़ी है जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है।

बात करें यदि इस लग्जरी गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.16 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 10.6 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 200 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है। आप इस SUV गाड़ी में अधिकतम एक बार में 75 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं।

 

Audi Q5 गाड़ी के 30 TDI Design Edition वेरिएंट को घर लाएं मात्र 10 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Audi Q5 गाड़ी के 30 TDI Design Edition वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह नई दिल्ली में तकरीबन 51.54 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 10 लाख़ में रुपए मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 38,257 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। लुक भी इसका आपको अच्छे से मेंटेन रखने के कारण काफी जबरदस्त देखने के लिए मिलता है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो के माध्यम से ही इसके ऑनर से जुड़ सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App