डिलीवरी का न करें इंतजार, आज ही बजट में खरीदें 100 Km की रेंज वाली ये Electric स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

AMO Jaunty Pro Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर की बाजार में काफी डिमांड बढ़ गई है। जिसे देखते हुए बाजार में कई कंपनियों ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। AMO Jaunty Pro Electric Scooter की अगर बात करें तो यह कंपनी की एक बजट सेगमेंट में स्कूटर है।

इसमें आपको पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इस स्कूटर में कंपनी बेहतर परफॉरमेंस के साथ ज्यादा ड्राइव रेंज देती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगर आप भी खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज आपको AMO Jaunty Pro Electric Scooter के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

AMO Jaunty Pro Electric Scooter बैटरी पैक

इलेक्ट्रिक स्कूटर AMO Jaunty Pro में 2.4 Kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगा है। जिसके साथ 249 वाट पावर वाली ब्रशलेस डीसी इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। यह मोटर ज्यादा पावर और पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। इसके बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगने वाले समय की बात करें तो नॉर्मल चार्जर का इस्तेमाल करके इसका बैटरी पैक 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

AMO Jaunty Pro Electric Scooter रेंज

कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज और स्पीड की बात करें तो एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस स्कूटर में आपको 100 किलोमीटर का ड्राइव रेंज मिलता है। इस स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से ड्राइव किया जा सकता है।

AMO Jaunty Pro Electric Scooter फीचर्स और कीमत

AMO Jaunty Pro Electric Scooter में सेफ राइड के लिए आपको फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक मिलता है। इसके फ्रंट में कंपनी ने टेलिस्कोपिक टाइप हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर आरामदायक राइड के लिए उपलब्ध कराया है।

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें फास्ट चार्जिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेंट्रल लॉकिंग, स्पीड कंट्रोल स्विच, ईएबीएस, एलईडी हेडलाइट, डीआरएलएस जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App