बजट में आने वाली ये SUVs हैं काफी एडवांस, मिलते है इतने खास फीचर्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Parking Sensors Cars in India: इन दिनों मार्केट में पार्किंग सेंसर वाली कारों की काफी ज्यादा डिमांड हो गई है। ऐसे में इस फीचर वाली कार को टाटा (Tata) से लेकर मारुति (Maruti) और हुंडई (Hyundai) जैसी कंपनियां बाजार में ला रही हैं। अगर आप भी एक ऐसी कार लेने की सोच रहे हैं। जिसमें पार्किंग सेंसर फीचर इंस्टॉल्ड हो, तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। इस लिस्ट आपको पार्किंग सेंसर फीचर के साथ आने वाली कुछ मिड-रेंज कारों के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Hyundai Creta N Line

पहले नंबर पर इस लिस्ट में Hyundai Creta N Line है। इस कार की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 16.82 लाख रुपये से शुरू होकर 20.45 लाख रुपये तक जाती है। कंपनी ने क्रेटा के इस मॉडल को इसी साल बाजार में उतारा है।

Maruti Suzuki Fronx

इस लिस्ट की दूसरी कार Maruti Suzuki Fronx है। कंपनी ने अपनी इस कार में सेल्फ-पार्किंग की सुविधा उपलब्ध कराई है। इसमें आपको इजी पार्किंग के लिए 360-डिग्री कैमरा फीचर भी मिलता है। इस कार की मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 8,37,500 रुपये है।

Mahindra Thar

Mahindra Thar का नंबर इस लिस्ट में तीसरा है। कंपनी की इस ऑफ रोड एसयूवी में आपको पार्किंग सेंसर फीचर मिलता है। इस एसयूवी की बाजार में कीमत 10.02 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये के बीच है।

Tata Punch

टाटा Punch एक मिड साइज एसयूवी है। जिसका इस लिस्ट में नंबर चौथा है। यह एसयूवी पार्किंग सेंसर की सुविधा के साथ आती है। बाजार से यह एसयूवी आपको 6 लाख रुपये से 10.20 लाख रुपये की कीमत पर मिल जाएगी।

MG Hector

MG Hector इस लिस्ट की पांचवी कार है। इसके फ्रंट पर Argyle इंस्पायर्ड डायमंड मैश ग्रिल लगा हुआ है। बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 14.73 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 22.15 लाख रुपये तक जाती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App