SUV खरीदने का सही समय, 2 लाख रूपये सस्ती हुई यह कार, मिलेगा 7 सीटर का विकल्प

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Skoda Kodiaq: स्कोडा ने भारत में कोडियाक के लाइन-अप को रिवाइस किया है। आपको बता दें कि पहले कंपनी इसके तीन मॉडल- स्पोर्टलाइन, स्टाइल और L&K वेरिएंट्स को बाजार में सेल करती थी। लकीन बाद में इसके स्पोर्टलाइन और स्टाइल वेरिएंट को कंपनी ने बंद कर दिया। अभी फिलहाल इसके L&K वेरिएंट की मार्केट में बिक्री होती है। जिसकी कीमत में कंपनी ने 2 लाख रुपये की कटौती कर दी है। इस रिपोर्ट में डिटेल से आप इसके बारे में जान सकते हैं।

कंपनी की लग्जरी एसयूवी Skoda Kodiaq

कंपनी ने अपनी लग्जरी एसयूवी Skoda Kodiaq की कीमत में कटौती के पीछे की वजह तो नहीं बताई है। लेकिन अगर आपकी योजना एक लग्जरी एसयूवी को अपना बनाने की है। तो यह आपके लिए एकदम सही मौका है। आपको बता दें कि इस एसयूवी का केबिन काफी प्रीमियम है। इसका सेकंड और थर्ड लाइन भी काफी आरामदायक है। यानी इसमें पीछे की तरफ बच्चों के साथ ही बड़े भी आसानी से बैठ सकते हैं।

Skoda Kodiaq के इंजन डिटेल्स

कंपनी ने स्कोडा कोडियाक (Skoda Kodiaq) के L&K वेरिएंट में 2.0-लीटर का TSI पेट्रोल इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 188bhp पावर और 320Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस एसयूवी में 7-स्पीड DSG ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का सिंगल-स्पेक ऑप्शन  दिया गया है। जो इसके चारों पहियों में पावर प्रदान करता है। कंपनी ने इसके न्यू जेनेरेशन मॉडल को ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिया है। वहीं इसके 2025 तक भारतीय बाजार में भी आने की संभावना है।

Skoda Kodiaq की नई प्राइस

कंपनी ने स्कोडा कोडियाक (Skoda Kodiaq) की कीमत में 2 लाख रुपये की कमी की है। यानी अब यह आपको 39.99 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मिल जाएगी। पहले इसकी एक्सशोरूम कीमत 41.99 लाख रुपये थी। अगर आप इसे ख़रीदना चाहते तो आप कंपनी की नजदीकी डीलरशिप पर जा सकते हैं और इसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App