Love Vastu Tips: अगर आप लव लाइफ को लेकर परेशान हैं, तो इन तरीकों को आजमाएं

Avatar photo

By

Sanjay

Love Vastu Tips: कहते हैं शक इंसान का दूसरा साथी होता है और कई बार शक इतना बढ़ जाता है कि हमारे रिश्तों में दरार आ जाती है. अक्सर यह हमारी लव लाइफ को भी खराब कर देता है। कई बार देखा गया है कि गलतफहमियां बढ़ने से हमारे रिश्ते खराब हो जाते हैं।

लेकिन अब हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो आपकी लव लाइफ को ठीक करने में काफी मददगार साबित होगा। होगा। ये तरीके इतने अच्छे हैं, कि इन्हें अपनाने के बाद आपका प्यार हमेशा आपके साथ बना रहेगा। साथ ही आपका प्यार भी खूब बढ़ेगा. आइए जानते हैं क्या हैं ये उपाय.

प्यार पाने के लिए अपनाएं ये उपाय

  • अगर जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते में कड़वाहट है तो आपको उसके साथ कहीं घूमने जाना चाहिए। इससे आपके पार्टनर का आपके प्रति आकर्षण बढ़ेगा।
  • जब आपके रिश्ते में थोड़ी कड़वाहट महसूस हो तो आप अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के साथ खाना खाएं और खाना खाते समय अपने खाने का कुछ हिस्सा अपने पार्टनर की प्लेट में रख दें, ऐसा करने से आपके बीच प्यार बढ़ेगा और रिश्ते में मिठास आएगी। .
  • रिश्तों में प्यार और खूबसूरती बढ़ाने के लिए एक पका हुआ केला लें। इसके बाद इसमें गोरोचना डालकर पेस्ट बना लें. जब आपका पेस्ट तैयार हो जाए तो इसे अपने सिर पर लगाएं। माना जाता है कि ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति बढ़ती है।
  • अगर आप चाहते हैं कि कोई आपकी ओर आकर्षित हो तो आपको शुक्र और कामदेव को प्रसन्न करना चाहिए। इसके लिए आपको (ओम कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्) का जाप करना चाहिए। ऐसा करने से आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार बढ़ता है. साथ ही कामदेव को प्रसन्न करने के लिए मंत्र (ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य दृश्यो भवामि यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा) का जाप करना चाहिए। इस मंत्र का जाप करने से आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार और आकर्षण बढ़ता है।
  • अपना खोया हुआ प्यार वापस पाने के लिए नारियल और धतूरे के बीजों को एक साथ पीस लें। इसके बाद इसमें शहद मिलाकर एक कांच की बोतल में रख लें और रोजाना इस तिलक को अपने माथे पर लगाएं। ऐसा करने से आपका प्यार जल्द ही आपके पास वापस आ जाएगा।
  • आपको बता दें कि शुक्र को प्रेम का ग्रह माना जाता है। इसलिए अपने सुखी जीवन के लिए शुक्र ग्रह को प्रसन्न रखना जरूरी है। इसके लिए शुक्रवार के दिन क्रिस्टल की माला पहनें और शुक्र मंत्र (ओम शुं शुक्राय नमः) का जाप करें। ऐसा करने से आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार बना रहेगा।
Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App