Andre Russell ने रचा इतिहास, तोड़ डाला सुनील नरेन और गंभीर का ये पुराना रिकॉर्ड

By

Anil Kumar

Andre Russell: Kolkata knight riders के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने एक नया इतिहास रच दिया है। उन्होंने केकेआर और पंजाब के बीच हुए मुकाबले में ये करनामा करके दिखाया। जिसके चलते सुनील नरेन और गौतम गंभीर का कई साल पुराना रिकॉर्ड टूट गया है।

Andre Russell : केकेआर और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबले में उनके बल्ले से कमाल की पारी देखने को मिली। उन्होंने पंजाब के खिलाफ मुकाबले में बेस्ट प्रदर्शन दिखाया जिसके कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

आंद्रे रसेल का प्रदर्शन

इस मुकाबले की बात की जाए तो रसेल ने गेंदबाजी में कुछ खासा कमाल नहीं दिखाया, क्योंकि उन्होंने अपने एक ओवर की गेंदबाजी में 19 रन लूटा दिए। लेकीन वह जिस काम के लिए जानें जाते हैं। उस काम को उन्होंने बड़े ही शानदार अंदाज में किया। रसेल ने इस मुकाबले में 23 बॉल पर 3 चौके और 3 छक्कों की सहायता से 42 रनों की दमदार पारी खेली। आंद्रे रसेल पारी के सेकेंड लास्ट बॉल पर सिंगल चुराने की कोशिश में रन आउट हो गए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 182.61 का था।

क्या है ये खास रिकॉर्ड

इस मुकाबले में खेली स्पेशल पारी के बदौलत रसेल को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला और इसी अवॉर्ड के साथ रसेल केकेआर के लिए सबसे ज्यादा बार प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने दो दिग्गजों को पिछे छोड़ दिया है। इस लिस्ट में सुनिल नरेन के साथ ही साथ गौतम गंभीर का भी नाम शामिल है

KKR में सबसे ज्यादा प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड

आंद्रे रसेल 13 बार
सुनील नरेन 12 बार
गौतम गंभीर 10 बार

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App