इस महीने लॉन्च होगी 3 नई कारें, Mahindra दिखाएगी अपनी असली ताकत वहीं चीन भी ले रही एंट्री

Avatar photo

By

Saurav Kumar

New Cars Launch in March 2024: मार्च 2024 बहुत ही खास होने वाला है। इस महीने हमें तीन कारें देखने को मिलेंगे जिसमें से दो एसयूवी और एक इलेक्ट्रिक सेडान होने वाली है। जो भी लंबी रेंज वाले इलेक्ट्रिक कर पसंद है वह BYD की नई सील को खरीद सकते हैं।

वही एसयूवी सेगमेंट में हमें नई Mahindra XUV 300 और Hyundai Creta N Line देखने को मिलने वाली है। यह तीनों गाड़ियां लोगों की चहेती हैं। BYD Seal को कई लोग खरीदना चाहते हैं और पिछले 1 साल से इस कर का इंतजार कर रहे हैं।

वही क्रेटा की दीवानगी युवाओं के सर चढ़ बोल रही है। महिंद्रा ने भी XUV300 के साथ सभी लोगों को इंप्रेस कर रखा है। नई XUV 300 के आने से उसकी सील और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

Hyundai Creta N Line

हुंडई क्रेटा 2024 को कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया था और इसके 70000 से भी ज्यादा यूनिट्स बुक हो चुके हैं। अब कंपनी इसकी प्रीमियम वेरिएंट ऑनलाइन को लॉन्च करने वाली है। 11 मार्च 2024 को यह एसयूवी लॉन्च हो जाएगी। इसके फ्रंट प्रोफाइल को थोड़ा सा और स्पोर्टी बनाया गया है और इसके फीचर्स में भी थोड़े बहुत बदलाव देखने को मिल जाएंगे।

BYD Seal

5 मार्च 2024 को चीन की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी BYD अपनी इलेक्ट्रिक सेडान सील को लॉन्च करेगी। इसकी कीमत 40 लाख रुपए हो सकती है। इसका सीधा मुकाबला हुंडई यौनिक 5 से होने वाला है।

यह इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज 700 किलोमीटर का रेंज देने वाली है। अगर आपको इलेक्ट्रिक कार से लॉन्ग ड्राइव पर जाना है तो यह इलेक्ट्रिक सेडान एक काफी अच्छा विकल्प हो सकती है। आप आज ही इसे बुक कर सकते हैं।

Mahindra XUV 300

महिंद्रा ने काफी समय से कुछ खास लॉन्च नहीं किया है। लेकिन अब 31 मार्च 2024 को वह अपनी नई XUV 300 को लॉन्च करने वाली है। यह कंपैक्ट एसयूवी होगी इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं। ₹9 लाख की कीमत में आने वाली यह बजट एसयूवी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है। इसके फीचर्स भी पहले के मुकाबले ज्यादा अच्छे होंगे और यह टाटा नेक्सों को पीछे कर सकती है।

Note- This article input by author and output AI (Artificial Intelligence) generate so chance data and some content may be changed by ai. If any feedback mail timesbull@gmail.com

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App