नई दिल्ली: आज के समय में हर कोई अपने लिए अच्छी खासी कमाई करना चाहते हैं। बता दें कि लोग कमाई करने के लिए क्या नहीं क्या जतन करते हैं। आप से हम कहे कि ऐसा भी काम है जिससे आप को कोई मेहनत नहीं बल्कि नींद से पैसा कमाया जा सकता। तो आप इसे सही नहीं मानेंगे, लेकिन हम आपको बता दें कि ये बात सच है की नींद लेकर कमाई की जा सकती है। अपनी नींद से पैसा कमाने का यह जरिया लोगों को खूब भाया और यह ट्रेंड 2017 में शुरू हुआ था। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

ये भी पढ़ें-LML की ईवी सेगमेंट में धांसू इंन्ट्री, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के लुक और फीचर्स को देख तुरत करेगा खरीदने का मन

PF खाताधारक हैं तो मिलेगा 7 लाख रुपये का फायदा, जानिए क्या आपको मिल रहा है लाभ?

21 वर्षीय शख्स ने नींद से कमाए लाखो

आप को बता दें कि आज के समय में पैसे को कमाने के लिए कई जरीया हैं, जिससे आप को ऐसे कमाई करने का तरीका बता रहे हैं, जिसे नीद लेकर भी कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Super Mainstream चैनल का मात्र 21 वर्षीय शख्स अकेले सोते हुए अपनी नींद का वीडियो लाइव रिकॉर्ड करता है और फिर उसे पोस्ट कर देता है। लोग जितना अधिक उसके वीडियो को देखते हैं उसे उतना अधिक पैसा मिलता है। यह youtuber सोने की कोशिश करता है लेकिन इसके फैंस Alexa स्पीकर के माध्यम से जगाने का प्रयास करते हैं।

खबरों में बताया जा रहा है कि, इससे एक हफ्ते में 2 लाख रुपये की कमाई हो जाती है। Sleep Stream में लोगों की रुचि बढ़ रही है और उसके दर्शकों की संख्या बढ़ रही है। एक और youtuber ने इसी से साढ़े तीन लाख रुपए कमा लिए थे।


Latest News