नई दिल्ली: आज का दौर सोशल मीडिया का हैं ऐसे में कोई भी विडियों पलभर में वायरल हो जाता है, जिससे इंटरनेट यूजर्स खूब लाइक,शेयर, कमेंट करते हैं, हाल ही में एक किंग कोबरा का खतरनाक विडियों सामने आया है जिसे देखकर लोगों के रोगटें खड़ें हो गए हैं। आप को बता दें कि किंग कोबरा का ये विडियों घर में रखी ऐसी चीज में घुस गया की यकिन नहीं होता है।

दरअसल आप को बता दें कि सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है और जैसे ही लोगों ने इस वीडियो को देखा तो अपने घरों के कोनों में देखना शुरू कर दिया है।  एक खतरनाक सांप घर के फ्रिज के नीचे मौजूद कंप्रेशर पर जाकर छिप गया और जैसे ही घर के लोगों ने उसे देखा सबके होश उड़ गए हैं। विडियों को बनाया और इंटरनेट पर डाल दिया हैं

यहां पर देखें विडियों

जैसा कि विडियों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस खतरनाक सांप ने फ्रिज के सर्कुलर कंप्रेसर के नीचे अपना रास्ता बना लिया था। फिर वह आदमी धीरे से सांप को बाहर निकालता है और एक जार में डाल देता है। सांप सर्दियों में रात में गर्म क्षेत्रों की खोज करने के लिए जाने जाते हैं। इस खतरनाक विडियों के सामने आन के बाद में लोग सकते में हैं, और ऐसे में लोगों को अपने  घरों के कोनों में सफाई रखनी चाहिए, क्योंकि सांप जैसे जीव कभी किसी कोने में जाकर छिप सकते हैं। आप को बता दें कि मौसम के हिसाब से अपना ठिकाना बनाते हैं।

कर्नाटक  के इस गांव की है घटना

मखबरों में बताया जा रहा है कि ये  घटना कर्नाटक के तुमकुरु की है। एक परिवार अपने रेफ्रिजरेटर में जो मिला उससे हैरान रह गया। घर एक सदस्य को फ्रिज के नीचे एक विशाल कोबरा दिखाई दिया। जिसके बाद में लोगों के द्वारा मदद मांगे जाने पर उनके घर वन विभाग के अधिकारी पहुंचे। इस मामले को फिर उसने भांपने के लिए अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड किया।


Latest News