IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी हुई रिवील, यहां जानें CSK Jersey की तमाम खासियत

Avatar photo

By

Amit Mishra

धोनी एंड कंपनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी रिवील कर दी गई है। चेन्नई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस जर्सी को रिवील किया है। फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है। चेन्नई के फैंस लंबे समय से चेन्नई की जर्सी का इंतजार कर रहे थे। अब फैंस इसे ऑर्डर भी कर सकते हैं।

Chennai Super Kings New Jersey: आईपीएल 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। चेन्नई ने आईपीएल सीजन 17 के लिए अपनी नई जर्सी रिवील कर दी है। येलो एंड कंपनी के फैंस को लंबे समय से चेन्नई की नई जर्सी का इंतजार था। आखिरकार धोनी की सेना के लिए नई जर्सी रिवील कर दी गई है। चेन्नई एक बार फिर से पीली जर्सी के साथ ही खेलने उतरेगी। यह बेहद ही आकर्षक है और कई मायनों में खास भी है। चलिए हम आपको बताते हैं कैसी दिखती है चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी और इसकी क्या है खासियत।

चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में दोनों कंधों पर आर्मी जैसी हरे रंग की पट्टी होने वाली है। यह डिजाइन नया नहीं है, चेन्नई की पुरानी जर्सी में भी आर्मी के सम्मान में यह पट्टी लगाई गई थी। इसके अलावा जिस स्थान पर सीएसके का लोगो लगा है, वहां पर 5 स्टार बना हुआ है। ये तमाम स्टार ये दर्शाता है कि चेन्नई 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुका है। चेन्नई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस जर्सी को रिवील किया है और इसकी खासियत भी बताया है। बता दें कि सीएसके ने जर्सी रिवील करने के साथ-साथ ऑर्डर लेना भी शुरू कर दिया है। फोटो के कैप्शन में लिखा है डिकोड करें, निर्णय लें, ड्रेस अप करें, बायो में लिंक पर क्लिक करें चेन्नई की जर्सी को आईपीएल से पहले ऑर्डर करें।

5 बार ट्रॉफी जीता है चेन्नई

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीम बनने की होर में मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली है। चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस दोनों ही टीमों ने अभी तक 5-5 आईपीएल खिताब जीते हैं। चेन्नई ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस को हराकर मुंबई इंडियंस की बराबरी की थी। इससे पहले आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस थी, जिसने 5 ट्रॉफी अपने नाम की थी, लेकिन 2023 की ट्रॉफी अपने नाम कर चेन्नई भी आईपीएल की सबसे सफल टीम बन गई है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। पिछले 2-3 सालों से ऐसी खबरें चल रही है कि धोनी कभी भी आईपीएल से संन्यास ले सकते हैं। धोनी आईपीएल 2024 भी नहीं खेलना चाह रहे थे, लेकिन उन्होंने कहा कि फैंस के भरपूर प्यार के कारण उन्हें खेलना पड़ रहा है। धोनी ने अपने फैंस को यह बड़ी खुशखबरी दी थी। ऐसे में देखने वाली बात है कि धोनी क्या आईपीएल 2024 के बाद भी खेलते दिखेंगे या फिर यह बल्लेबाज का आखिरी सीजन होगा। इसके अलावा फैंस की नजर धोनी के प्रदर्शन पर भी रहने वाली है।

Note- This article input by author and output AI (Artificial Intelligence) generate so chance data and some content may be changed by ai. If any feedback mail timesbull@gmail.com

Amit Mishra के बारे में
Avatar photo
Amit Mishra This side for Amit Mishra Sports Journalist Motivation. "The best motivation always comes from within." ... Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App