WTC फाइनल के लिए इस खिलाड़ी को बनाया जाएगा उपकप्तान, सामने आई बड़ी खबर

By

Anil Kumar

WTC 2023 Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इस खिलाड़ी को उपकप्तान बनाया जा सकता है। डबल्यू टी सी का फाइनल 7 जून से 11 जून तक ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा।

Indian Team for WTC 2023 Final: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम की ऐलान हो गया है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलने उतरेगी। लेकिन इस मुकाबले के लिए उपकप्तान कौन होने वाला है इस बात का अभी तक ऐलान नहीं किया गया है। ऐसे में उपकप्तानी की जिम्मेदारी किस खिलाड़ी पर होगी, इसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

WTC 2023 फाइनल: BCCI ने भले ही डबल्यू टी सी में उपकप्तान के नाम का ऐलान ना किया हो, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चेतेश्वर पुजारा को यह जिम्मेदारी मिलने वाली है। डबल्यू टी सी फाइनल के लिए 23 मई को टीम सबमिट होनी है, इस दौरान पुजारा को आधिकारिक रूप से उपकप्तान बनाया जाएगा। पुजारा इससे पहले भी भारतीय टीम के लिए यह जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

WTC 2023 में उपकप्तान को लेकर अपडेट

BCCI के सीनियर अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया, ‘चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के उपकप्तान होंगे। इससे सभी वाकिफ हैं लेकिन इसका आधिकारिक तौर पर जिक्र नहीं है। जब हम ICC को फाइनल टीम भेजेंगे, तो उन्हें उपकप्तान बनाया जाएगा। चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट में ससेक्स के लिए अच्छा काम कर रहे हैं और उन्हें फॉर्म में देखकर काफी अच्छा लग रहा है।’

पुजारा का काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन

भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस वक्र इंग्लैंड के काउंटी क्लब ससेक्स की ओर से खेल रहे हैं। पुजारा ने काउंटी क्रिकेट के इस सीजन 4 मैचों में तीन शतक जड़े हैं, साथ ही वह काउंटी क्रिकेट में ससेक्स टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं। वहीं, 115, 35, 18, 13, 151, 136 और 77 के स्कोर के साथ, पुजारा इंग्लैंड में अपने बल्ले का दम दिखा रहे हैं।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App