क्या धोनी के संन्यास लेने से पहले विराट कोहली जीत पाएंगे IPL खिताब? जानिए सुरेश रैना का का जवाब

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: जैसे-जैसे आईपीएल 2025 के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है, फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि क्या एमएस धोनी एक और सीज़न के लिए मैदान की शोभा बढ़ाएंगे और क्या विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) आखिरकार प्रतिष्ठित आईपीएल खिताब जीतेगी। सुरेश रैना ने इन ज्वलंत सवालों पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा की।

आईपीएल 2024 नजदीक आने के साथ, अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या यह एमएस धोनी का विदाई सीजन होगा। चर्चा के बावजूद, सुरेश रैना धोनी की योजनाओं के बारे में अनिश्चित हैं, उन्होंने धोनी के समर्पण और फिटनेस पर जोर दिया है। उनका मानना है कि धोनी का फैसला उनके दृढ़ संकल्प और गेम के प्रति प्रतिबद्धता पर निर्भर करेगा। रैना ने धोनी की प्रतिष्ठित पीली जर्सी में फैंस को एक बार फिर से आश्चर्यचकित करने की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया, धोनी को क्रिकेट प्रेमियों से मिलने वाले अपार प्यार और समर्थन को स्वीकार किया।

अपने पहले आईपीएल खिताब के लिए आरसीबी की खोज के बारे में, रैना विराट कोहली के आरसीबी और भारतीय क्रिकेट दोनों के प्रति अटूट समर्पण और योगदान को स्वीकार करते हैं। रैना का मानना है कि पिछले कुछ वर्षों में उनके शानदार प्रदर्शन और नेतृत्व को देखते हुए कोहली वास्तव में आईपीएल ट्रॉफी उठाने के हकदार हैं। उन्होंने आरसीबी के साथ कोहली की सफलता पर बात की और दावा किया कि आरसीबी के फैंस उत्सुकता से उस विजयी क्षण का इंतजार कर रहे हैं जब कोहली उनकी टीम के लिए आईपीएल ट्रॉफी फहराएंगे।

जैसे ही आईपीएल 2025 के लिए प्रत्याशा बढ़ती है, फैंस बेसब्री से धोनी के फैसले का इंतजार कर रहे हैं और कोहली की RCB की जीत के लिए जयकार करते हैं। चाहे धोनी आईपीएल मंच को अलविदा कहें या कोहली RCB के वफादारों के सपनों को पूरा करें, एक बात निश्चित है: क्रिकेट प्रेमियों को क्रिकेट मैदान पर रोमांचक प्रदर्शन और यादगार पलों से भरा एक रोमांचक सीजन देखने को मिलेगा।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App