Viral video: यशस्वी जयवाल के शतक पर गर्म हुआ ड्रेसिंग रूम का माहौल, देखें एक झलक वीडियो में

Avatar photo

By

Sanjay

Viral video:तीसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG) में भारत की दूसरी पारी के दौरान यशस्वी जयसवाल ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक लगाया और 104 रन बनाकर रिटायर हर्ट हो गए. जयसवाल ने 120 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. वहीं, जब जयसवाल ने अपना शतक पूरा किया तो कप्तान रोहित शर्मा की खुशी देखने लायक थी.

रोहित ने जिस अंदाज में अपने शतक का जश्न मनाया, उसने फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल, रोहित का ऐसा अंदाज कम ही देखने को मिलता है. लेकिन जब जयसवाल ने अपना शतक पूरा किया तो रोहित ने ड्रेसिंग रूम में आक्रामक अंदाज में इस खास शतक का जश्न मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रोहित के इस अंदाज को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि जयसवाल 104 रन बनाकर नॉटआउट रहे और रिटायर हर्ट हो गए.

वीडियो देखे क्लिक करें 

दरअसल, हुआ ये कि जैसे ही जयसवाल ने अपना शतक पूरा किया, उनकी पीठ में कुछ दिक्कत आ गई, जिसके बाद युवा बल्लेबाज ने रिटायर हर्ट होने का फैसला किया. रिटायर हर्ट होने से पहले जयसवाल ने 133 गेंदों का सामना किया था. जयसवाल ने अब तक अपनी पारी में 9 चौके और 5 छक्के लगाए हैं.

दरअसल, एमसीसी के नियम 25.4.2 के मुताबिक, अगर कोई बल्लेबाज चोटिल हो जाता है और रिटायर हर्ट हो जाता है तो वह बाद में उसी जगह से अपनी पारी शुरू कर सकता है। ऐसे में चौथे दिन जयसवाल के पास बल्लेबाजी का मौका रहेगा. लेकिन यह देखना बाकी है कि वह पूरी तरह से फिट हैं या नहीं.

भारत के पास 332 रनों की बढ़त है

भारत ने अब तक इंग्लैंड पर 332 रनों की बढ़त बना ली है. क्रीज पर शुभमन गिल 65 रन और कुलदीप यादव 3 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. भारत के पास यह टेस्ट मैच जीतने का मौका होगा. दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने 19 रन बनाए, रजत पाटीदार अपना खाता नहीं खोल सके, तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट पर 196 रन बना लिए हैं.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App