Viral Video: गोली की रफ्तार से किलियो में गई बाल, लेकिन नही गिरी विकेट,फिर हुआ ये हंगामा, वीडियो देखें 

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: अंतरराष्ट्रीय मैचों से लेकर आईपीएल तक आपने कई बार देखा होगा कि गेंद विकेट पर लगने के बाद भी बेल्स नहीं गिरती हैं. लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि गेंद सीधे विकेट से होकर गुजरी हो लेकिन इसके बावजूद विकेट नहीं गिरे.

विडियो देखें क्लिक करें 

जी हाँ… एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंद सीधे विकेट से होकर गुजरी लेकिन इसके बावजूद किस्मत ने बल्लेबाज का साथ दिया और वह आउट होने से बाल-बाल बच गए.

बहरहाल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो एक स्थानीय टेनिस बॉल टूर्नामेंट का है। इस घटना के बाद बल्लेबाज और गेंदबाज समेत किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो सका. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सूरत में टेनिस टूर्नामेंट का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बल्लेबाज ने ऑफ स्टंप के बाहर आकर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद लेग स्टंप की ओर थी.

इसलिए वह बल्लेबाज शॉट खेलने से चूक गया. इसके बाद गेंद मिडिल और लेग स्टंप के बीच में गई तो विकेटकीपर ने गेंद को पकड़ लिया. लेकिन विकेट नहीं गिरा. ये देखने के बाद गेंदबाज काफी निराश हो गए. वह भी सिर पकड़ कर बैठ गया.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App