Viral: क्या माही की कप्तानी से जडेजा को होती है जलन? सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है जडेजा के दिल का दर्द

By

Aniket Kumar Jha

इस वक़्त रवींद्र जडेजा ना सिर्फ भारतीय टीम में बल्कि विश्व के सबसे सफल ऑलराउंडर्स में से एक हैं। यह हरफ़नमौला खिलाड़ी बैटिंग और बॉलिंग के साथ-साथ अपनी ज़बरदस्त फील्डिंग के लिए भी जाना जाता है। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण में रवींद्र जडेजा अपने दमदार फॉर्म में चल रहे हैं। चोट से वापसी करने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए यह खिलाड़ी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा है। गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी दोनों में रवींद्र जडेजा अपना किरदार बखूबी निभा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के लिए ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड के लिए भी चुना गया था। हालांकि, इस सबके साथ वह सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

सोशल मीडिया पर क्या थी जडेजा की प्रतिक्रिया?

दरअसल, जब बुधवार को खेले गए मैच में चेन्नई की टीम ने 27 रनों से जीत हासिल की थी तब रवींद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच अवार्ड लेने के लिए बुलाया गया था। इसी दौरान जब उनसे उनकी बल्लेबाज़ी के बारे में सवाल पूछा गया था तब उन्होंने कहा था कि अगर वह बल्लेबाज़ी के लिए ऊपर आएंगे तो लोग माही-माही चिल्लाएंगे और दुआ करेंगे कि वह आउट हो जाएं। उन्होंने आगे कहा कि लोग इस बात का इंतज़ार करेंगे कि वह कब आउट हो रहे हैं। हालांकि, इतना बोलते ही रविंद्र जडेजा हँस पड़ते हैं।

जडेजा के इसी बयान पर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि जडेजा ये सारी बातें हँस कर तो कह रहे हैं पर उनके अंदर बहुत दर्द छुपा है। यूजर ने आगे लिखा है कि यह किसी ट्रॉमा से कम नहीं हो सकता, ज़रा सोच कर देखिए आपकी टीम के समर्थक आपके साथ खड़े नहीं हैं और वो लोग चाहते हैं कि आप आउट हो जाएं। इससे जुडी कुछ और भी बातें यूजर ने उस पोस्ट में लिखीं हैं। रविंद्र जडेजा ने इस पोस्ट को लाइक किया जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा बरप रहा है।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App