Video: दोस्त को दुखी नहीं देख पाए कोहली, मैदान पर धवन को यूं लगाया गले, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

INDIAN PREMIER LEAGUE: देशभर में इन दिनों आईपीएल 2024 की धूम सुनाई दे रही है, जिसे लेकर क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। रॉयल चैलेजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) ने पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की है। आरसीबी और पंजाब किंग्स दोनों ही टीमें ऐसी हैं जिन्होंने कोई भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है।

आरसीबी ने जो पहला मुकाबला जीता उसमें सबसे बड़ा योगदान पूर्व कप्तान विराट कोहली का रहा है, जिसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच भी चुना गया है। कोहली ने विराट पारी खेलते हुए 77 रन बनाए थे। मैच खत्म होने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली और शिखर धवन गले मिलते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी)से मैच हारने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन काफी निराश दिखे। इस बीच विराट कोहली ने उन्हें जाकर अपने गले से लगाया। मैदान पर हुए इस वाकये का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में विराट कोहली ने उन्हें गले लगाया है, जिसे देखकर फैंस भी सोचने के किए मजबूर हैं। आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कोहली धवन के पास जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं।

इतना ही नहीं कोहली उनसे कुछ कहते हुए भी नजर आ रहे हैं। फिर दोनों के बीच में कुछ मस्ती मजाक भी हुआ और दोनों बल्लेबाज हंसते हुए भी नजर आए। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर कई यूजर ने अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

धवन ने कही थी बड़ी बात

आरसीबी से मिली करारी शिकस्त के बाद शिखर धवन काफी निराश दिखे। इस बीच उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा मैच था। उन्होंने कहा कि हमने खेल में वापसी की और फिर हम हार गए। हमने 10-15 रन कम बनाए, पहले छह ओवर में मैंने थोड़ा धीमा खेला। वे 10-15 रन हमें भारी पड़े और कैच छोड़ना भी। आगे कहा कि विराट ने 70 से अधिक रन बनाए और हमने क्लास खिलाड़ी का कैच छोड़ा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App