Video: शिमरोन हेटमायर ने पकड़ा ऐसा कैच कि सब रह गए हक्के-बक्के, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

By

Aniket Kumar Jha

इंडियन प्रीमियर लीग के हर मुक़ाबले में कुछ ना कुछ ऐसा होता दिखाई पड़ता है जो सबको चकित कर देता है। यहाँ पर खिलाड़ी अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं जिसकी वजह से इस टूर्नामेंट में ऐसे कारनामे हो जाते हैं जो सोचकर ही नामुमकिन नज़र आते हैं। खिलाड़ियों के ऐसे कारनामे दर्शकों को पूरी तरह से हैरान कर देते हैं।

कुछ ऐसा ही करिश्मा शिमरोन हेटमायर ने भी कर दिखाया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, 11 मई को इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण का 56 वां मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया था जिसमें राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जीत हासिल कर ली। इसी मैच में इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने सबको अपनी फील्डिंग से चकित कर दिया। इस मुक़ाबले में उन्होंने अपने शानदार क्षेत्ररक्षण से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। वहां मौजूद दर्शकों को तो यह यकीन ही नहीं हो पा रहा था कि हेटमायर ने यह कारनामा कैसे कर दिखाया। हेटमायर द्वारा किया गया यह शानदार क्षेत्ररक्षण अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

हेटमायर ने पकड़ा लाजवाब कैच

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम को पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए बुलाया था। कोलकाता की सलामी जोड़ी जेसन रॉय और रहमानुल्लाह गुरबाज़ अपनी टीम को विस्फोटक शुरुआत दिलाने के मंसूबों के साथ मैदान पर आए थे। लेकिन राजस्थान के खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। कोलकाता नाइटराइडर्स की पारी के तीसरे ओवर में बाउंड्री पर तैनात शिमरोन हेटमायर ने एक हाथ से हैरतअंगेज कैच पकड़कर सभी का ध्यान अपनी अपनी तरफ खींच लिया। इस कैच को इस आईपीएल सीज़न के सबसे शानदार कैचों में से एक माना जा रहा है।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App