IPL में ये खिलाड़ी रहा अनसोल्ड, अब PSL में ठोका ताबड़तोड़ शतक, पाकिस्तानी गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के लिए खेलने वाले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर रासी वैन डेर डुसेन ने हाल ही में पेशावर जाल्मी के खिलाफ धमाकेदार शतक बनाकर सुर्खियां बटोरीं। उनकी 104 रनों की शानदार पारी के बावजूद उनकी टीम हार गई।

आईपीएल 2024 की नीलामी में वैन डेर डूसन एक खतरनाक टी20 बल्लेबाज के रूप में अपनी प्रतिष्ठा के कारण चर्चा का विषय थे। हालाँकि, उन्हें किसी भी टीम से कोई प्रस्ताव नहीं मिला, जिससे उनको काफी निराशा हुई। बहरहाल, अब उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में शाहीन अफरीदी के नेतृत्व में लाहौर कलंदर्स का प्रतिनिधित्व करते हुए अपनी फॉर्म हासिल कर ली है।

वान डेर डुसेन का बेहतरीन शतक टूर्नामेंट के 12वें मैच में आया, जहां वह केवल 52 गेंदों पर 7 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 104 रन बनाकर नाबाद रहे। उनके शानदार प्रदर्शन के बावजूद, लाहौर कलंदर्स पेशावर जाल्मी के खिलाफ जीत हासिल नहीं कर सके।

हालांकि वैन डेर डुसेन के शतक ने हार का अंतर कम कर दिया, लेकिन अंततः लाहौर को 8 रन से हार का सामना करना पड़ा। वैन डेर डुसेन के अलावा शाई होप ने 29 रनों का योगदान दिया, लेकिन यह लाहौर की जीत के लिए पर्याप्त नहीं था।

दुर्भाग्य से, पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में लाहौर कलंदर्स की मुश्किलें जारी हैं, क्योंकि उन्हें पेशावर जाल्मी के खिलाफ PSL में लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा। मौजूदा चैंपियन होने के बावजूद, लाहौर ने इस सीज़न में संघर्ष किया है और अब तक खेले गए सभी पांच मैच हार गई है। परिणामस्वरूप, वे वर्तमान में पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर हैं, जो उनके खिताब हासिल करने के लिए उनकी चुनौतीपूर्ण यात्रा को उजागर करता है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App