Homeखेलये खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस बनी शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा के बीच...

ये खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस बनी शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा के बीच तलाक की वजह! पूर्व खिलाड़ी ने खोला बड़ा राज

Sania Mirza Shoaib Malik:  भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा  Sania Mirza और पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक Shoaib Malik की शादी हमेशा से चर्चा में रही है। शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने साल 2010 में शादी की थी और साल 2018 में इन्होंने बेटे इजहान मिर्जा को जन्म दिया था। सानिया भारत से ताल्लुक रखती है, वहीं शोएब पाकिस्तान से, इसके बावजूद दोनों ने एक दूसरे से शादी की। दोनों की जिंदगी के बीच कभी खटास की खबरें नहीं आई लेकिन हाल के दिनों में सानिया और शोएब कि तलाक के चर्चा के बाजार गर्म है। अब इस मुद्दे पर खुद शोएब मलिक ने टिप्पणी की है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं, अपने और सानिया मिर्जा के बीच तलाक की बात पर शोएब मलिक ने क्या बयान दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)

शोएब मलिक ने कहा, पर्सनल लाइफ में न झांके

2010 में जिस वक्त शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी हो रही थी, उस समय भी एक महिला ने आकर दावा किया था कि वह शोएब मलिक की पहली पत्नी है, हालांकि उस महिला के दावे के बावजूद भी सानिया मिर्ज़ा Sania Mirza और शोएब मालिक Shoaib Malik के रिश्ते में कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा और दोनों अपनी जिंदगी एक दूसरे के साथ खुशी-खुशी बिताते रहे, पर पिछले कुछ समय से तलाक की खबरें आग पकड़ रही है। कई पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच तलाक होने वाला है, वहीं कुछ ने तो यह तक दावा कर दिया है कि तलाक हो चुका है। बीच में ऐसी भी खबरें आई थी कि जिस घर में शोएब और सानिया साथ रहते थे, सानिया मिर्जा उस घर को छोड़ चुकी हैं। अब इन सब बातों पर जब शोएब मालिक से एक न्यूज़ पोर्टल पर सवाल पूछे गए तो शोएब मलिक ने जवाब देते हुए कहा कि, वह इस मुद्दे पर कोई सफाई नहीं देंगे और ना किसी को कुछ कहेंगे। शोएब ने कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है, यह उनका निजी मामला है और सोशल मीडिया में जिस तरह से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें शेयर की जा रही है वह बिल्कुल सही नहीं है। शोएब ने कहा कि सोशल मीडिया में कई तरह की अफवाह चलती है उन पर ध्यान देना समय की बर्बादी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

आयशा से बढ़ती नजदीकियां है तलाक की वजह?

मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबरों के मुताबिक शोएब मलिक और आयशा उमर की बढ़ती नजदीकियों के कारण सानिया मिर्जा काफी दुखी और नाराज थी, जिसके बाद दोनों ने तलाक का फैसला किया। आयशा उमर पाकिस्तान की एक मॉडल सिंगर एक्ट्रेस है, कुछ दिन पहले शोएब मलिक ने आयशा उमर के साथ बोल्ड फोटोशूट किया था। जिसके बाद से चर्चा का बाजार और गर्म हो गया, हालांकि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक होगा या नहीं आने वाले समय में साफ हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha.O.Beauty (@ayesha.o.beauty)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha.O.Beauty (@ayesha.o.beauty)

RELATED ARTICLES

Most Popular