Roman reigns vs cody rhodes में स्टोरी होगी फिनिश, मुकाबले से पहले दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Avatar photo

By

Vipin Kumar

cody rhodes: खेल कोई भी हर जगह प्रतिभाओं की कमी नहीं है जहां प्लेयर्स बड़े-बड़े नाम रोशन करने में लगे हुए हैं। अब रेसलमेनिया को लेकर wwe ने कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है, जो हर किसी को चौंकाने के लिए काफी है। हालांकि सभी का ध्यान इस दौरान कोडी रोड्स की तरफ केंद्रित है।

इस बीच wwe हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी ने कोडी रोड्स को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। रेसलमेनिया एक्सएल में कोडी रोड्स लगातार दूसरी बार अनडिस्प्यूटेड wwe यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के लिए नजर आएंगे। इस दौरान smackdown में मैच को लेकर द रॉक ने एक बड़ी शर्त जोड़ दी है। अगर कोडी रोड्स इस मैच को लेकर जीत पाते हैं तो फ्यूचर में उन्हें कोई भी टाइटल शूट नहीं मिलेगा।

स्टार मार्क हेनरी ने भी लिया था हिस्सा

कुछ दिन पहले ही wwe स्टार मार्क हेनरी ने the busted open podcast में हिस्सा लिया था। उन्होंने अनडिस्प्यूटेड wwe यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले से संबंधित नई शर्त पर बात की है। उन्होंने कहा कि चाहे वो हारे या फिर जीते, लेकिन इस बार शो ऑफ शोज में कोडी रोड्स की स्टोरी जरूरी फिनिश होगी।

उन्होंने आगे कहा कि कोडी रोड्स इस मैच को जीत सकते हैं और आगे भी बढ़ सकते हैं। इसके अलावा अगर कोडी रोड्स इस मुकाबले में हार जाते हैं तो उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ अब टाइटल शॉट नहीं मिल सकेगा। द रॉक के खिलाफ स्टोरी का हिस्सा बन सकते हैं। इतना ही नहीं कोडी की स्टोरी इस बार हर हाल में पूरी जरूर होगी। चाहे इस मैच का परिणाम उनके पक्ष में हो या नहीं। wwe इस संबंध में कोई और हिंट नहीं दे सकेगी।

रेसलमेनिया में एक्सएल में द रॉक और कोडी रोड्स की होगी भिड़ंत

रेसलमेनिया एक्सएल के किक ऑफ प्रेस इवेंट में द रॉक ने कोडी रोड्स को करारा थप्पड़ जरूर जड़ा था। वो कई बार कोडी रोड्स पर व्यक्तिगत हमला कर चुके हैं। smackdown के लेटेस्ट एपिसोड में ये तय हो गया कि कोडी रोड्स किसी भी स्थिति में इस मुकाबले को जीतना चाहेंगे। तभी वो रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले अनडिस्प्यूटेड wwe यूनिवर्सल चैंपियनशिफ मैच में वो ब्लडलाइन को दूर रख पाएंगे।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App