IPL 2023: इस बड़े स्पिनर को ना ख़रीद के चेन्नई सुपर किंग्स ने कर दी बहुत बड़ी गलती, अब हो रहा है अपने किए का पछतावा

By

Aniket Kumar Jha

चेन्नई सुपर किंग्स एक ऐसी टीम है जो हमेशा अनुभवी खिलाड़ियों पर विश्वास करती है। 4 बार आईपीएल की चमचमाती हुई ट्रॉफी पर कब्ज़ा करने वाली धोनी की सीएसके हमेशा ही सही खिलाड़ियों पर अपनी बोली लगाती है और बाकी का बचा हुआ काम इस टीम के जादुई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कर देते हैं।

इस टीम ने लगभग हर सीज़न ही सही खिलाड़ियों की पहचान की है जिसकी वजह से इस टूर्नामेंट में इसे इतनी सफलता प्राप्त हुई है। लेकिन, इस सीज़न इस टीम के कोच का एक बयान सामने आया है जिससे यह साफ तौर पर ज़ाहिर होता है कि चेन्नई की टीम ने एक मूल्यवान खिलाड़ी को ना खरीदकर बड़ी चूक कर दी है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

इस खिलाड़ी को ना खरीदकर कर दी बड़ी ग़लती

दरसल, चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने टीम की ग़लती के बारे में खुलासा किया है। कोच फ्लेमिंग ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में नेट गेंदबाज़ वरुण चक्रवर्ती को ना खरीदने पर उन्हें आज तक अफ़सोस होता है। आपको बता दें कि मिस्ट्री स्पिनर के नाम से जाने जाने वाले गेंदबाज़ वरुण चक्रवर्ती कुछ सालों तक चेन्नई की टीम के नेट गेंदबाज़ थे।

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने अपनी बात का खुलासा करते हुए बताया कि मिस्ट्री स्पिनर को ना खरीद पाने की वजह से वह अब तक अफ़सोस करते हैं। उन्होंने कहा कि वरुण ने महेंद्र सिंह धोनी समेत चेन्नई सुपर किंग्स के कई बल्लेबाजों को सालों तक नेट्स में परेशान किया है और ऐसे में आईपीएल की नीलामी में वरुण चक्रवर्ती को नहीं खरीद पाना उन्हें बहुत दुख देता है। रविवार को मिली शिकस्त के बारे में फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम हालात का पता करने में मात खा गई। इस मैच में वरुण चक्रवर्ती ने 2 विकेट अपने नाम किए थे।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App