SRH VS DC: दिल्ली कैपिटल्स की हार पर ऋषभ पंत का छलका दर्द, टीम के भविष्य को लेकर कही बड़ी बात

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग के 35वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स 67 रन से हार गई, जिससे खिलाड़ियों और फैंस के चेहरे पर काफी निराशा छाई रही। मैच में एक पल भी ऐसा नहीं आया कि दिल्ली कैपिटल्स यह मुकाबला जीत लेगी।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया था, जिसका पीछा करने में दिल्ली कैपिटल्स कामयाब नहीं हो सकी। टीम की हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत काफी निराश नजर आए।

निराश होने की वजह 8 मैचों में 5 हार का सामना करना पड़ा है। अभी तक इस सीजन में दिल्ली ने 3 ही मैच जीते हैं। सनराइजर्स से मिली हार के बाद ऋषभ पंत ने बड़ी बात कही।

हार के बाद ऋषभ पंत ने कही बड़ी बात

अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से मिली करारी हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दर्द छलका। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सिर्फ एक ही सोच थी कि ओस हो सकती है जो नहीं आई (टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने पर), लेकिन अगर हम उन्हें 220-230 तक रोक लेते तो हमारे पास मौका था।

आगे कहा ककि पावरप्ले में अंतर था, उन्होंने 125 रन बनाए और हमने तेज़ खेलना शुरू किया। दूसरी पारी में गेंद ज़्यादा रुकी, जो हमारी उम्मीद से ज्यादा थी, लेकिन 260-270 का पीछा करते हुए आपको स्कोर बनाए रखना होगा। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि हम आगे चलकर विचार और क्लियर मानसिकता के साथ आएंगे। फिर पंत ने फ्रेजर-मैकगर्क पर कहा, “उनकी बैटिंग शानदार रही।

सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाए थे इतने रन

दिल्ली के अरुण जेलली मैदान पर पहले बल्लेबाजी तरते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 266 रन बनाए। टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने तो कमाल की बल्लेबाजी की, जिन्होंने 32 गेंदों पर 89 रन बनाए।

अपनी पारी में उन्होंने 11 चौके और 6 छक्के जड़े। मैच में उनका स्ट्राइक रेट 278.12 का रहा। रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स 19.1 ओवर में 199 रनों पर ऑलआउट हो गई। जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की रैंकिंग में काफी सुधार हुआ। 10 अंक के साथ हैदराबाद में दूसरे नंबर चल रही है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App