SRH vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स की हार पर बोले कप्तान ऋतुराज गायकवाड़, पिच को ठहराया जिम्मेदार

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 में लगातार दूसरी हार झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने पिच को लेकर चिंता व्यक्त की है। 5 अप्रैल को हुए मैच में CSK को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। गायकवाड़ ने बताया कि पिच धीमी थी, खासकर सीएसके की पारी के दौरान, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद खराब परिस्थितियों के बावजूद आक्रामक बल्लेबाजी करने में कामयाब रहा। अंत में, SRH ने CSK के कुल 165 रनों का आसानी से पीछा किया और 11 गेंद शेष रहते मैच समाप्त कर दिया।

रुतुराज गायकवाड़ ने मैच के बाद कहा की, “ईमानदारी से कहूं तो, यह धीमी पिच थी… उन्होंने बैक-एंड में अच्छी गेंदबाजी की, मैच को कंट्रोल में रखा और हमें फायदा नहीं उठाने दिया। मुझे लगा कि हमने शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन किया।” लेकिन बाद में उन्होंने अच्छी वापसी की। यह काली मिट्टी की पिच थी, इसलिए हमें उम्मीद थी कि पिच धीमी होगी, लेकिन समय के साथ यह धीमी होती गई और उन्होंने सीमा आकार का अच्छा उपयोग किया।”

CSK के प्रदर्शन पर विचार करते हुए, गायकवाड़ ने कुछ चूक गए अवसरों को स्वीकार करते हुए कहा, “हमने पावरप्ले में बहुत सारे रन दिए, एक कैच छोड़ा और एक महंगा ओवर किया। फिर भी, उन्हें 19वें ओवर में ले जाना एक बड़ा प्रयास था। मैंने कुछ भी सोचा लगभग 170-175 हमारे लिए पर्याप्त होगा।” उन्होंने मैच के अंत में ओस की उपस्थिति पर भी ध्यान दिया लेकिन इस बात पर जोर दिया कि मैच के दौरान पिच की स्थिति में कोई खास बदलाव नहीं आया।

इस झटके के बावजूद सीएसके आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर अपनी स्थिति बनाए हुए है। दूसरी ओर, SRH की जीत ने उन्हें पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App