सचिन तेंदुलकर ने कश्मीर की सड़को पर बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, दिल छू लेगा ये वायरल वीडियो

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में कश्मीर का दौरा किया और उन्हें सड़कों पर स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते देखा गया, जिससे सड़क एक अस्थायी क्रिकेट मैदान में बदल गई।

वायरल हो रहे एक दिल छू लेने वाले वीडियो में सचिन को कश्मीर की सड़कों पर दर्जनों बच्चों के साथ क्रिकेट का आनंद लेते देखा जा सकता है। क्रिकेट से अपने रिटायरमेंट के बावजूद, सचिन का क्रिकेट के प्रति प्यार स्पष्ट है क्योंकि वह बिना किसी हिचकिचाहट के इस गेम में शामिल हो गए।

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

 

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

यह पहली बार नहीं है जब सचिन ने अपने कश्मीर दौरे के दौरान फैंस से बातचीत की है। इससे पहले, उन्हें अपनी बेटी सारा के साथ एक बैट फैक्ट्री की खोज करते और गुलमर्ग में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते देखा गया था। जब भी सचिन आसपास होते हैं, ‘सचिन…सचिन…’ की गूँज गूंजती है, जो उनके प्रति फैंस के स्थायी प्यार और आदर को प्रदर्शित करती है।

एक दशक पहले पेशेवर क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद, सचिन ने दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखा है, खासकर लीजेंड्स लीग जैसे आयोजनों में। क्रिकेट के प्रति उनका जुनून कम नहीं है, यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो से स्पष्ट होता है।

सचिन द्वारा शेयर किए गए हालिया वीडियो में उनके नाम की जर्सी पहने एक फैन ने उनका ध्यान खींचा। सचिन ने उनके साथ कुछ समय बिताया, तस्वीरें खींचीं और अपने फैंस के साथ साझा किए गए विशेष बंधन को संजोया।

सचिन तेंदुलकर की विरासत खेल भावना और विनम्रता की भावना का प्रतीक बनकर क्रिकेट के मैदान से भी आगे निकल गई है। उनकी स्थायी लोकप्रियता और खेल के प्रति सच्चा प्यार दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित करता है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App