दिल्ली जीती फिर भी ऋषभ पंत का छलका दर्द, कही ऐसी बात कि फैंस का टूटा दिल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः दिल्ली कैपिटल्स ने भले ही लखनऊ सुपर जायंट्स पर शानदार जीत दर्ज की, लेकिन इसके बाद भी टीम प्लेऑफ से बाहर गई। अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ ने 19 रन से जीत दर्ज की, जिसके बाद खिलाड़ियों और फैंस के चेहरे पर रौनक दिखी तो दूसरी तरफ आईपीएल सीजन से विदाई होने से गम भी साफ झलका।

दिल्ली की 14 मुकाबलों में यह सातवीं जीत रही। टीम 14 अंक के साथ नेट रन रेट में पांचवें नंबर पर रही। लखनऊ पर मिली जीत के बाद कप्तान ऋषभ पंत का दर्द छलका। उनके चेहरे पर प्लेऑफ की जंग से बाहर होने का गम साफ-साफ दिखाई दिया। उन्होंने मैच जीतने के लिए कुछ खिलाड़ियों की तारीफ में कसीदे पढ़े। क्या कुछ उन्होंने कहा, यह जानने के लिए आप नीचे तक आर्टिकल पढ़कर जान सकते हैं।

डीसी की जीत से गदगद पंत बोले

अरुण जेटली मैदान में दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने जो कहा वो सबको हैरान कर गया। पंत ने जीत के बाद कहा, जरूर पूरन ने हमें काफी परेशान किया। हमारे पास कुछ अच्छे प्लान्स थे। स्कोर हमने अच्छा बनाया था। हमारी गेंदबाजी भी अच्छी चल रही थी। मैं ये कहूंगा कि सीजन की शुरुआत काफी उम्मीदों के साथ हुई थी।

कुछ खिलाड़ी चोटिल हो गए। उन्होंने कहा बीते मैच के बाद भी हम रेस में बने हुए हैं। इसके साथ ही अगर मैं पिछले मैच में खेल पाता तो जीतने का ज्यादा मौका था। मेरे लिए वापसी करना बहुत अच्छा रहा। पूरे भारत का समर्थन देखना खुशी की बात थी। डेढ़ साल बाद वापसी के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ा।

दिल्ली कैपिटल्स ने बनाए इतने रन

इंडियन प्रीमियर लीग के 65वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान 204 रन बनाए। यह लक्ष्य कोई आसान नहीं था, जिसमें शुरू से ही दिल्ली का पलड़ा भारी दिखाई दिया। दिल्ली की ओर से अभिषेक पोरेल 58 रन बनाए।

ट्रिस्टन स्टब्स ने 57 रन बनाए। इसके बाद डीसी के गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत मुकाबला आराम से जीत लिया। डीसी ने अपने 14 मैचों में 7 जीत दर्ज की, जिसके बाद खिलाड़ियों और फैंस के चेहरे पर काफी उत्साह दिखाई दिया।

दिल्ली के लिए मैन ऑफ द मैच इशांत शर्मा को शर्मा को चुना गया, जिन्होंने तीन विकेट झटके। कि कुलदीप यादव, खलील अहमद, ट्रिस्टन स्टब्स और मुकेश कुमार को एक-एक विकेट मिला। एलएसजी के लिए निकोल्स पूरन ने 27 गेंद में छह चौके और चार छक्के की सहायता से 61 रन बनाने का काम किया।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App