LSG Vs DC: केएल राहुल ने उड़कर पकड़ा ऐसा कैच कि तालियां बजाने लगे टीम के मालिक, इससे पहले लगाई थी फटकार

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग का 64वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिके प्रशंसकों के बीच काफी रौनक देखने को मिल रही है। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए। अब लखनऊ को जीत के लिए 209 रन बनाने होंगे, जो लक्ष्य आसान नहीं लग रहा है।

इस मैच में केएल राहुल की फील्डिंग की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं। अरुण जेटली मैदान में उन्होंने उछलकर ऐसा कैच पकड़ा कि फैंस भी उनकी तारफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं खुद लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक भी संजीव गोयनका भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने खुद होकर स्टैंड्स में उनके लिए तालियां भी बजाई।

राहुल ने पकड़ा ऐसा कैच कि गोयनका ना बजाई तालियां

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। अगर आज भी हार मिली तो फिर सेमीफाइनल में पहुंचने की सांसें लगभग खत्म हो जाएंगी। सनराइजर्स हैदराबाद से 10 विकेट से हारने के बाद लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका अपने खिलाड़ियों को कड़ी फटकार लगाई थी।

इतना ही नहीं अपनी टीम के कप्तान केएल राहुल पर ऑन कैमरा भड़क उठे थे। इसके बाद काफी बवाल भी मचा था। ऐसा कहा जा रहा था कि शायद केएल अब टीम की कप्तानी भी ना करें और अगले सीजन फ्रेंचाइजी भी छोड़ सकते हैं। दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले ओनर और राहुल के बीच सबठीक ही नजर आ रहा है।

फील्डिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केएल राहुल ने ऐसा शानदार कैच लपका कि टीम के मालिक भी तालियां बजाते नजर आए। बिश्नोई के ओवर की तीसरी गेंद पर शे होप का शानदार कैच लपका। स्ट्राइक पर थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

दिल्ली कैपिटल्स टीम

अभिषेक पोरेल, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, शाई होप, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, गुलबदीन नायब, रसिख दार सलाम, मुकेश कुमार, कुलदीप यादव, खलील अहमद खेल रहे हैं।

लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, क्रुणाल पंड्या, युद्धवीर सिंह चरक, अरशद खान, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App