RR vs GT: पहले नहीं देखा होगा Shubman Gill का ये रूप, मैदान में इस फैसले को लेकर भिड़े अंपायर से, जमकर हुआ हंगामा- VIDEO

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टीम विजयी रही और उन्होंने राजस्थान को 3 विकेट से हराकर सीजन की अपनी तीसरी जीत हासिल की। यह इस सीजन में संजू सैमसन की राजस्थान टीम की पहली हार है। रोमांचक मैच में, राशिद खान ने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर गुजरात को जीत दिला दी।

मैच में शुभमन गिल ने गुजरात के लिए महत्वपूर्ण अर्धशतक जमाया और कठिन परिस्थितियों में टीम को आगे बढ़ाया। हालाँकि, राजस्थान की पारी के दौरान तनाव बढ़ गया, खासकर जब 17वें ओवर में मोहित शर्मा के ओवर के दौरान गिल ने वाइड कॉल पर विवाद किया।

एक वायरल वीडियो में गुजरात के गेंदबाजों पर राजस्थान का दबदबा दिखाया गया, जबकि अंपायर के फैसले पर गिल की निराशा ने मैच में ड्रामा जोड़ दिया। ऑन-फील्ड अंपायर द्वारा शुरू में उचित घोषित किए गए विवादास्पद वाइड कॉल के कारण गिल और अधिकारियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

गिल की पारी ने उन्हें रिकॉर्ड बुक में भी शामिल कर लिया क्योंकि उन्होंने विराट कोहली के बड़े माइलस्टोन को पीछे छोड़ दिया। 24 साल और 215 दिन की उम्र में 3000 आईपीएल रन तक पहुंचने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बनकर, गिल ने कोहली के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए आईपीएल में अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ ली।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App