RR vs GT: गुजरात टाइटन्स से मिली करीबी हार के बाद बोले संजू सैमसन, बताया कहा राजस्थान रॉल्यस हारी जीता हुआ मैच

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटन्स मैच के बाद, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने अपने विचार साझा किए और बताया कि उनकी टीम कहां गेम हार गई। 196 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने के बावजूद, राजस्थान को सीज़न की अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा, और वह गुजरात टाइटंस से 3 विकेट से हार गई।

संजू सैमसन ने स्वीकार किया कि निर्णायक क्षण आखिरी गेंद पर आया जब राशिद खान ने आवेश खान की गेंद पर चौका लगाया। उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी टीम जिस स्कोर को विजयी मान रही थी, उसका बचाव करने में लड़खड़ा गई। सैमसन ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि हार के सटीक क्षण का पता लगाना कठिन है, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन का श्रेय गुजरात टाइटंस को दिया।

मैच पर विचार करते हुए सैमसन ने खुलासा किया कि बल्लेबाजी करते समय उन्होंने सोचा था कि 180 के आसपास का स्कोर प्रतिस्पर्धी होगा, लेकिन 196 तक पहुंचना विजयी योग जैसा लग रहा था। हालाँकि, ओस फेक्टर ने पारी की शुरुआत में स्कोर का बचाव करने की उनकी गेंदबाजी लाइनअप की क्षमता को प्रभावित किया।

सैमसन ने स्थिति की कठिनाई पर जोर दिया और अपनी टीम के लिए सीखने के अनुभव पर बात करते हुए गुजरात टाइटन्स के शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा की।

मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सैमसन और रियान पराग के अर्धशतकों की बदौलत 196 रन बनाए। सैमसन के 38 गेंदों में नाबाद 68 रन और पराग के 76 रन ने चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया। हालांकि, गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल की शानदार 72 रन की पारी और राहुल तेवतिया और राशिद खान के योगदान ने अंत में अपनी टीम को जीत दिला दी।

हार के बावजूद, सैमसन ने टूर्नामेंट की प्रतिस्पर्धी प्रकृति को स्वीकार करते हुए सीखने और आगे बढ़ने के लिए अपनी टीम की तत्परता व्यक्त की।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App