ऋषभ पंत का छलका दर्द, सड़क दुर्घटना पर बताई आपबीती, जानें सबकुछ

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी खिलाड़ी ऋषभ पंत इन दिनों अपने बुरे समय से गुजर रहे हैं , जो लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। अब फैंस को बड़ी ही बेसब्री से वापसी का सभी को इंतजार है। अब उम्मीद है कि ऋषभ पंत आईपीएल में जल्द वापसी करते नजर आ सकते हैं।

आईपीएल में तूफानी खिलाड़ी ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स में खेलते नजर आएंगे, जो फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी की तरह होगी। वैसे भी अब काफी स्वस्थ नजर आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज भी शेयर करते रहते हैं।

अभी उनकी वापसी को लेकर आधिकारिक तौर पर तो कोई अपडेट नहीं आया है, लेकिन मीडिया की रिपोर्ट्स में यह बड़ा दावा किया किया जा रहा है। दूसरी ओर सड़क दुर्घटना को लेकर ऋषभ पंत ने भी बड़ी बात कही है।

सड़क एक्सीडेंट पर ऋषभ पंत ने कही बड़ी बात

आईपीएल में वापसी करने को तैयार ऋषभ पंत ने पहली बार सड़क एक्सीडेंट को लेकर बड़ी बात कही है। ऋषभ पंत ने सड़क दुर्घटना को याद करते हुए कहा कि ऐसा लगा था कि जैसे मेरी दुनिया ही ख़त्म हो गई है। उन्होंने बताया कि डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी में आग लगने के बाद लगा कि मैं मर जाऊंगा।

आगे कहा कि जिंदगी में पहली बार मुझे लगा कि इस दुनिया में मेरा समय खत्म हो गया। दुर्घटना के दौरान मुझे घावों के बारे में पता था, लेकिन मैं भाग्यशाली था क्योंकि ये और भी गंभीर हो सकता थी। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे लगा था किसी ने मुझे बचा लिया है। मैंने डॉक्टर से पूछा कि स्वस्थ होने में कितना समय लगेगा तो डॉक्टर ने 16 से 18 महीने की बात कही थी।

आईपीएल ऑक्शन में दिखे थे ऋषभ पंत

आईपीएल ऑक्शन 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की टेबल पर दिखे थे। वो नीलामी के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के फ्रेंचाइजी टीम के साथ बैठे दिखे। आगामी आईपीएल से पंत के क्रिकेट के मैदान पर दिखने की उम्मीद है। अब आईपीएल 2024 में पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं।

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे पंत

जानकारी के लए बता दें कि 30 दिसंबर, 2022 की है, जबकि वे अपनी मर्सिडीज कार से दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। उसी दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद जल गई थी। इस सड़क दुर्घटना में पंत को काफई चोटें आई थीं। उनकी जान बाल बाल बच गए गई थी। उन्होंने अब तक 33 टेस्ट मैचों में 5 शतक और 11 अर्धशतक की सहायता से से 2271 रन बनाए हैं। इसमें उनका औसत 43.67 था। वनडे इंटरनेशनल में पंत ने 34.60 की औसत से 865 रन बनाए हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App