टी-20 वर्ल्ड कप से ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव का कटेगा पत्ता! सहवाग की भविष्यवाणी ने कर दिया हैरान

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Team India: भारतीय सरजमीं पर इन दिनों के क्रिकेट में महाकुंभ के नाम से पहचान बनाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) खेला जा रहा है। आईपीएल की गूंज जमीं से आसमान तक सुनाई दे रही है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आईपीएल में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो भविष्य के लिए भारत में अपनी संभवनाओं को जीवित रख रहे हैं।

वैसे भी आईपीएल के बाद अब आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, जिसकी तैयारियां सभी टीमें अभी से कर रही हैं। आईपीएल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों की नजरें भी टी-20 वर्ल्ड कप पर टिकी हैं, क्योंकि यह लीग वर्ल्ड कप के लिए किसी वरदान की तरह साबित होगी।

सभी की नजरें ऋषभ पंत पर हैं कि क्या वे अगला वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं। हालांकि, आईपीएल में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच ऋषभ पंत और सूर्य कुमार यादव को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बड़ी भविष्यवाणी की है।

ऋषभ पंत और सूर्य कुमार यादव को लेकर कही बड़ी बात

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप लोकर पूर्व धमाकेदार खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने बड़ी बात कही है। उन्होंनने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स में धूम मचाने वाले शिवम दुबे टी20 वर्ल्ड कप के लिए जाने वाली भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव को टक्कर देते नजर आएंगे।

नजफगढ़ में नबाव के नाम मशहूर वीरू ने कहा कि शिवम दुबे जिस तरह से आईपीएल में खेल रहे हैं, मेरे ख्याल से उनका टी20 वर्ल्ड कप में चयन होना पक्का है। दुबे ने अब कई प्लेयर्स पर प्रेशर डाल दिया है, फिर इस रेस में चाहें श्रेयस अय्यर हो, केएल राहुल हो, सूर्यकुमार यादव या फिर ऋषभ पंत ही क्यों न हो?

बाकी खिलाड़ियों को अगर टी20 वर्ल्ड कप वाली टीम इंडिया में जगह बनाना है तो लगातार अच्छा परफॉर्म करने की जरूरत होगी। आगे कहा कि मेरे हिसाब से यही आगे जाने का एक तरीका होना जरूरी है।

जानिए वर्ल्ड कप कब होगा शुरू

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड का पहला मुकाबले 1 जून 2024 को खेला जाना है। इस बार वर्ल्ड कप के सभी मुकाबले वेस्टइंडीज और यूएसए में खेले जाएंगे। वर्ल्ड कप के लिए अब भारतीय क्रिकेट टीम का चयन भी होना है। सभी की निगाहें भारतीय क्रिकेट टीम के चयन पर टिकी हुई हैं कि किन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी यह देखने वाली बात होगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App