RCB VS CSK: मैदान पर दीपक चाहर और कोहली में धक्का-मुक्की, फिर मारा बल्ला! जानिए क्या पूरा मामला

Avatar photo

By

Vipin Kumar

RCB VS CSK: आईपीएल सीजन के पहले मुकाबले में जीत के इरादे से उतरी चेन्नई सुपर किंग्स अपने लक्ष्य में सौ फीसदी सफल निकली। सीएसके ने पहले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (सीएसके) को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। पहले ही मुकाबले में शानदार जीत के बाद सीएसके खिलाड़ियों के चेहरे पर काफी रौनक दिखाई दी।

दूसरी तरफ मैच में एक वाकया ऐसा भी आया कि लगा जैसे कहीं पंगा ना हो जाए। लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने आपसी भाइचारे का संदेश दिया। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा वाकया था कि पंगा हो जाता है। दरअसल, यह मामला उस वक्त का जब विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए अपना रन पूरा कर रहे थे। हम आपको यह सब नीचे विस्तार से बताएंगे, जिससे आपका सब कंफ्यूजन ही दूर हो जाएगा।

कोहली से पंगा लेने की कोशिश कर रहे थे चाहर

17वें सीजन का पहला मुकाबले में सीएसके और आरसीबी का कड़ा मुकाबला देखने को मिला। हालांकि यह मैच आसानी से सीएसके ने जीत लिया। मैच में एक वाकया ऐसा आया जब विराट कोहली और दीपक चाहर में पंगा होने से बाल-बाल बच गया। सीएसके के गेंदबाज दीपक चाहर मैच के दौरान विराट कोहली से भिड़ते दिखे।

कोहली ने मामले को हंसकर टाल दिया। इसके बाद चाहर भी हंसते हुए चल गए। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी विराट कोहली के साथ ऐसे पंगे हो चुके हैं। वैसे भी विराट कोहली को गुस्से खोर मिजाज का माना जाता है।

आरसीबी ने बनाए इतने रन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आरसीबी ने अपने पहले ही मैच में 6 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए। इस दौरान कोहली ने 20 गेंदों का सामना करते हुए 21 रन बनाए। उन्होंने एक छक्का लगाने का काम किया। जवाब में रनो का पीछा करने उतरी सीएसके ने 18.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया।

सीएसके के लिए रचिन रवींद्र ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 15 गेंदों में 37 रन बनाए। शिवम दुबे ने 34 रनों की पारी खेली। जडेजा ने 25 रन बनाकर नाबाद पारी खेली। जानकारी के लिए बता दें कि आरसीबी का अगला मैच पंजाब किंग्स से है, जो 25 मार्च को बेंगलुरु में खेला जाएगा। उसका तीसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स से है, यह मैच 29 मार्च को खेला जाएगा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App