Ranji Trophy 2024: BCCI कर रहा नजरअंदाज, नहीं दे रहा मौका… पर रणजी में रनों का अंबार लगा रहा यह भूखा ‘शेर’

Avatar photo

By

Amit Mishra

इस वक्त पूरे भारत में रणजी ट्रॉफी 2024 का आयोजन हो रहा है। लगातार भारतीय युवा खिलाड़ी और अनुभवी खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से महफिल लूट रखी है। मौजूदा समय में रणजी ट्रॉफी में गोवा और गुजरात के बीच मैच चल रहा है। इस मुकाबले में गुजरात के ओपनर प्रियंक पंचाल ने कमाल कर दिया। पंचाल ने एक बार फिर डॉमेस्टिक क्रिकेट में खुद को साबित किया है और चयनकर्ताओं का सिरदर्द बढ़ाया है।

पंचाल उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो सरफराज खान की तरह लगातार रेड बॉल क्रिकेट में अपने आप को साबित कर रहे हैं। हालांकि सिलेक्टर्स उन्हें लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं। पंचाल कई बार भारत के टेस्ट स्क्वाड का हिस्सा भी रह चुके हैं। लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला।

गुजरात के ओपनर प्रियंक पंचाल ने कमाल की बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए गोवा के खिलाफ शतक ठोक डाला। पंचाल ने अब तक 263 गेंदों का सामना कर नाबाद 165 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 16 चौके और 4 छक्के भी देखने को मिले हैं। पंचाल रेड बॉल क्रिकेट के जबरदस्त खिलाड़ी हैं।

गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। ऐसे में गोवा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 317 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात भी अब 7 विकेट के नुकसान पर 308 रन बना चुका है। मैच के दौरान गोवा के अर्जुन तेंदुलकर ने भी अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया। उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए 45 रन बनाए और फिर उसके बाद गेंदबाजी में 2 विकेट भी लिए।

 

Amit Mishra के बारे में
Avatar photo
Amit Mishra This side for Amit Mishra Sports Journalist Motivation. "The best motivation always comes from within." ... Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App