BPL 2024: सिर में लगी गेंद, खून से लथपथ हुए मुस्तफिजुर रहमान, अस्पताल में भर्ती

Avatar photo

By

Amit Mishra

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को कोमिला विक्टोरियंस के ट्रेनिंग सेशन के दौरान सिर पर चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया।

यह घटना तब हुई जब बगल के नेट में बल्लेबाजी कर रहे लिटन दास ने एक ऐसा शॉट मारा जिससे मुस्तफिजुर के सिर पर चोट लग गई और खून बहने लगा। मुस्तफिजुर को स्टैंडबाय एम्ब्युलेंस में अस्पताल ले जाने से पहले मैदान पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया।

स्कैन की रिपोर्ट आई

बाद में सीटी स्कैन से पता चला कि अंदरूनी तौर पर कोई खून नहीं बह रहा है। टीम के फिजियो एसएम जाहिदुल इस्लाम साजल ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा कि मुस्तफिजुर के सिर पर चोट लगी थी, जिसका इलाज कंप्रेशन बैंडेज से किया गया था। उन्हें घाव में टांके लगाने के लिए एक सर्जिकल प्रक्रिया से गुजरना पड़ा और वर्तमान में कोमिला विक्टोरियंस टीम के फिजियो द्वारा उनकी बारीकी से निगरानी की जा रही है।

मुस्तफिजुर का लीग में प्रदर्शन

चल रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग के 9 मैचों में, मुस्तफिजुर रहमान ने अब तक 23.91 की औसत से 11 विकेट लिए हैं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने मीरपुर में हुए आठवें मैच में फॉर्च्यून बारिशाल के खिलाफ 3/32 विकेट लिए और लीग के शुरुआती मैच में दुरदांत ढाका के खिलाफ 2/31 विकेट झटके।

14 फरवरी को चटगांव में कोमिला विक्टोरियंस के आखिरी मैच में, इस तेज गेंदबाज ने 4 ओवरों में 1/28 रन देकर किफायती गेंदबाजी की। कोमिला विक्टोरियंस ने वह मैच 7 विकेट से आसानी से जीत लिया।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 के मैच नंबर 37 में सोमवार, 19 फरवरी को चटोग्राम के जहुर अहमद चौधरी स्टेडियम में कोमिला विक्टोरियंस का मुकाबला सिलहट स्ट्राइकर्स से होगा।

Amit Mishra के बारे में
Avatar photo
Amit Mishra This side for Amit Mishra Sports Journalist Motivation. "The best motivation always comes from within." ... Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App