पाकिस्तानी टीम कर रही टीम इंडिया की नकल, पाक खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में देते नजर आए ये अवॉर्ड, देखें वायरल VIDEO

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम घरेलू मैदान पर 5 मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड से भिड़ रही है। बारिश के कारण रद्द हुए पहले मैच के बाद, पाकिस्तान ने 20 अप्रैल को रावलपिंडी में हुए दूसरे मैच में 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की। शाहीन अफरीदी और मोहम्मद आमिर ने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन किया और अपने प्रयासों के लिए प्रशंसा अर्जित की।

2023 एकदिवसीय वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम की परंपरा की याद दिलाते हुए, पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी जीत के बाद ड्रेसिंग रूम पुरस्कारों की शुरुआत की। मूल रूप से भारत द्वारा शुरू की गई यह पहल बेहतरीन फिल्डिंग और मैदान पर शानदार प्रदर्शन को मान्यता देती है। मैच के बाद, शाहीन अफरीदी को बेस्ट फील्डर का पुरस्कार मिला, जबकि मोहम्मद आमिर को इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में सम्मानित किया गया।

कीवी टीम को शाहीन अफरीदी और मोहम्मद आमिर की मजबूत गेंदबाजी जोड़ी के सामने संघर्ष करना पड़ा। शाहीन अफरीदी के 3.1 ओवर में सिर्फ 13 रन देकर 3 विकेट ने शुरुआत में ही माहौल तैयार कर दिया, जबकि मोहम्मद आमिर ने अपने स्पैल में 13 रन देकर 2 विकेट लेकर योगदान दिया। न्यूजीलैंड को 18.1 ओवर में महज 90 रन पर रोककर पाकिस्तान ने मोहम्मद रिजवान की नाबाद 45 रन की पारी की बदौलत महज 12.1 ओवर में आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

हालाँकि, मैदान पर सफलता के बावजूद, भारत के ड्रेसिंग रूम पुरस्कारों का अनुकरण करने के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के फैसले ने फैंस की ओर से कुछ मज़ाकिया ट्रोलिंग को जन्म दिया है। फिर भी, जैसे-जैसे सीरीज आगे बढ़ती है, पाकिस्तान का लक्ष्य अपनी लय बरकरार रखना और न्यूजीलैंड के खिलाफ और जीत हासिल करना है। सीरीज का तीसरा टी20 मैच 21 अप्रैल को रावलपिंडी में होना है.

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App