Homeखेलधोनी का मज़ाक उड़ाना पाकिस्तानी पत्रकार को पड़ा भारी, अमित मिश्रा ने...

धोनी का मज़ाक उड़ाना पाकिस्तानी पत्रकार को पड़ा भारी, अमित मिश्रा ने दिया मुहतोड़ जवाब,ट्वीट वायरल

पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन से बौखलाए पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने जैसे ही महेंद्र सिंह धोनी का मजाक उड़ाने की कोशिश की। भारत के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे दिया। पाकिस्तान विरुद्ध इंग्लैंड के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में रावलपिंडी की पिच पर कई सवाल उठ रहे थे एक ही टेस्ट मैच में 7 बल्लेबाजों ने शतक जड़े। पिच एकदम सपाट थी और गेंदबाजों के लिए कोई मदद नहीं थी। इस पर भारतीय फैंस ने पाकिस्तानी पिच की आलोचना की थी और कहा था कि यह तो सिर्फ सपाट पिच में खेलते हैं। इस इस बात से नाराज होकर पाकिस्तानी स्पोर्ट्स जर्निस्ट हारून ने ट्वीट करके भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मजाक उड़ाया था। जिस अमित मिश्रा ने पलटवार किया।

पाकिस्तान के पत्रकार ने धोनी का उड़ाया मज़ाक

पाकिस्तानी स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हारून ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था कि, “भारतीय फैंस यह कह रहे हैं कि पाकिस्तान केवल सपाट पिच पर क्रिकेट खेलता है जबकि पाकिस्तान के गेंदबाज यासिर शाह ने एशिया से बाहर महेंद्र सिंह धोनी से ज्यादा शतक लगाए हैं।” जैसे ही अमित मिश्रा की नजर हारून के इस ट्वीट पर पड़ी अमित मिश्रा ने हारून को करारा जवाब दिया। अब अमित मिश्रा के जवाब की हर जगह तारीफ हो रही है।

अमित मिश्रा ने दिया जवाब, पाकिस्तान की बोलती बंद

जैसे ही अमित मिश्रा की नजर हारून के ट्वीट पर पड़ी, अमित मिश्रा ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बचाव करते हुए हारून को करारा जवाब दिया। पाकिस्तानी जर्नलिस्ट के ट्वीट पर पलटवार करते हुए अमित मिश्रा ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि, “पाकिस्तान को वर्ल्डकप और चैंपियंस ट्रॉफी जीतने में चार कप्तान और 24 साल लग गए जबकि महेंद्र सिंह धोनी ने 7 सालों में ही इन सभी ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। अमित मिश्रा के इस जवाब की अब जमकर तारीफ हो रही है अपने एक ही जवाब से अमित मिश्रा ने पाकिस्तानी जर्नलिस्ट हारून की और पाकिस्तान की बोलती बंद कर दी है।

अमित मिश्रा ने जिस तरह पाकिस्तान के खेल पत्रकार की बोलती बंद की है वह काबिले तारीफ है महेंद्र सिंह धोनी भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज और सबसे सफल कप्तान रहे हैं। वही पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को इंग्लैंड ने करारी मात दी है जिसके बाद कई पाकिस्तानी खिलाड़ी और फैंस बौखला गए हैं। अक्सर हारने के बाद पाकिस्तान की टीम का यही हाल होता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular