MI vs RR: राजस्थान से हारी मुंबई तो आगबबूला हुए हार्दिक पांड्या, इन खिलाड़ियों को सुनाई खरी खोटी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Hardik Pandya Statement: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस तरह मुंबई इंडियंस को अपने शुरुआती तीनों मैचों में हार चुकी है, जिससे फैंस के चेहरे पर काफी निराशा देखने को मिल रही है।

प्वाइंट टेबल की बात करें तो मुंबई सबसे नीचे चल रही है, जो काफी निराशा जनक प्रदर्शन है। खराब शुरुआत को देखते हुए टीम के खिलाड़ियों के ऊपर भी बहुत सवाल उठने लगे हैं। मुंबई ने पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस, दूसरे में सनराइजर्स हैदराबाद और तीसरे में राजस्थान रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा।

सोमवार को खेले गए मुकाबले में एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि मुंबई इंडियंस जीत हासिल कर लेगी। टीम के हार के बाद पांड्या ने कुछ ऐसी बातें कहीं, जो सुर्खियों का विषय बन गई है।

हार के बाद हार्दिक पांड्या ने कही बड़ी बातें

मुंबई इंडियंस को मिली करारी हार के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ी बातें कही हैं। हार्दिक पांड्या ने कहा, हां, एक मुश्किल रात, हमें वैसी शुरुआत नहीं मिली जैसी शुरुआत हम चाहते थे। मैं पलटवार करना चाहता था, हम 150-160 बनाने की अच्छी स्थिति में थे, लेकिन मेरे विकेट ने उन्हें मैच में और वापस आने का अवसर दिया।

मुझे और भी बहुत कुछ करने की आवश्यकता थी। ठीक है, हमने ऐसी विकेट की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन आप हमेशा एक बल्लेबाज़ के रूप में नहीं रख सकते, कभी बॉलर्स के लिए अपनी बात रखना अच्छा होता है। इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह सब ठीक चीज़ें करने के बारे में है। रिजल्ट कभी-कभी होते हैं और कभी नहीं भी। एक टीम के रूप में हमें यकीन है कि हम और बहुत अच्छा कर सकते हैं।

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी ने किया निराश

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। मुंबई के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और रोहित शर्मा ने काफी निराश किया। ईशान किशन ने 14 गेंदों पर 16 रन बनाकर चलते बनते। हिटमैन रोहित शर्मा तो अपना खाता खोलने में भी कामयाब नहीं हो सके।

नमन धीर भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। डेवाल्ड ब्रेविस भी जीरो पर आउट हुए। तिलक वर्मा ने कुछ देर के लिए मोर्च जरूर थाम, लेकिन वो भी चहल की गेंद पर 32 रन के स्कोर पर आउट हो गए। हार्दिक पांड्या ने 21 गेंदों पर 34 रन बनाए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App