इरफान पठान ने हार्दिक पंड्या पर साधा निशाना, टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों को लेकर दिया बड़ा बयान

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट छोड़ने वाले खिलाड़ियों को बुलाया, अप्रत्यक्ष रूप से हार्दिक पंड्या, इशान किशन और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों पर निशाना साधा, जिन्होंने रणजी ट्रॉफी से बाहर होने का विकल्प चुना।

एक ट्वीट में, इरफ़ान ने घरेलू क्रिकेट में खिलाड़ियों की भागीदारी के संबंध में लागू अलग-अलग मानकों पर सवाल उठाया और सुझाव दिया कि फिटनेस चिंताओं की आड़ में ऐसे टूर्नामेंटों से बचना अनुचित है।

हालाँकि इरफ़ान ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका कमेंट हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ियों पर लक्षित लगता है, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट पर अन्य प्रतिबद्धताओं को प्राथमिकता दी है। रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में बड़ौदा के प्रवेश के बावजूद, हार्दिक अपनी घरेलू टीम का प्रतिनिधित्व करने के बजाय आईपीएल की तैयारियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

इरफ़ान की आलोचना घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा के लिए खेलने के उनके अपने अनुभव से उपजी है, जिसमें स्टार खिलाड़ियों की उनकी राज्य टीमों से अनुपस्थिति के कारण होने वाले संभावित नुकसान पर बात की गई है।

हार्दिक के अलावा, ईशान किशन को भी ब्रेक पर होने के बावजूद घरेलू क्रिकेट से बाहर होने के लिए जांच का सामना करना पड़ा है, जबकि श्रेयस अय्यर के एनसीए द्वारा फिट घोषित किए जाने के बावजूद चोट के कारण क्वार्टर फाइनल से हटने पर सवाल खड़े हो गए हैं।

इन उदाहरणों ने घरेलू क्रिकेट के प्रति खिलाड़ियों की प्रतिबद्धता को लेकर बहस फिर से शुरू कर दी है, इरफान की टिप्पणियों ने चर्चा में घी डाल दिया है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App