IPL 2024: पौड़े-पौड़े गाने पर विराट कोहली ने बांधा समां, मैदान पर ही जमकर लगाए ठुमके, वीडियो जीत लेगा दिल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Indian Premier League: इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 17वें सीजन का आगाज हो चुका है, जिसके पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने रॉयल चैलेंजर्स (आसीबी) पर जबरदस्त जीत हासिल की। जीत के बाद सीएसके के खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस में काफी खुशी देखने को मिली। उधर, पहले ही मुकाबले में हार से आरसीबी की उम्मीदों को करारा झटका लगा।

मैच भले ही सीएसके ने जीता, लेकिन आरसीबी के महान बल्लेबाज विराट कोहली ने सबका ध्यान आकर्षित कर लिया। आप सोच रहे होंगे कि विराट कोहली ने ऐसा क्या कर दिया कि जिससे सबकी आंखों का केंद्र बिंदु बन गए।

वैसे भी कोहली मैदान के बाहर और अंदर एंटरटेन करने के लिए जाने जाते हैं, जिनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। आप देख सकते हैं कि मैदान पर कोहली के थिरकने का वीडियो धमाल मचा रहा है।

डीजे की धुन पर थिरके कोहली

वाकया उस वक्त का है, जब विराट कोहली बाउंड्री लाइन के पास मैदान पर फील्डिंग कर रहे थे। उसी दौरान स्टेटेजिक टाइम आउट के बीच डीजे की धुन पर लोकप्रिय अपड़ी पोड़े पोड़े गाने की धुन बजट रही थी। इस धुन को सुनकर कोहली से रुका नहीं गया। जिसे सुनते ही कोहली अपनी डांसिंग के करतब दिखाने लगे।

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं, जिन्हें देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है।

सीएसके ने आरसीबी को रौंदा

चेन्नई एमए चिदंबरम स्टेडम में खेले गए मुकाबले में सीएसके ने आरसीबी को 6 विकेट से रौंद दिया। 17वें सीजन का पहला मुकाबला सीएसके ने जीत दर्ज कर फैंस को गुड न्यूज दी। 173 रन के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की शुरुआत की खराब रही, जिसने सस्ते में अपने विकेट गंवा दिए।

चेन्नई के घातक गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके, जिससे आरसीबी बैकफुट पर आ गई। जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल का दूसरा मुकाबला आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App