IPL 2024 VIDEO: आखिरी ओवर में धवन के इस शेर ने जीत लिया दिल, जड़े ताबड़तोड़ छक्के

Avatar photo

By

Vipin Kumar

INDIAN PREMIER LEAGUE: इंडियन प्रीमियर लीग के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 2 रन से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स को मुकाबले में हारने के बाद उम्मीदों को बड़ा झटका लगा। हैदराबाद ने इस तरह सीजन का तीसरा मुकाबला जीतकर प्वाइंट टेबल में 6 अंक के साथ 5वें नंबर पर जगह बनाई।

पंजाब किंग्स की रैंकिंग में गिरावट देखने को मिली, जो मैच हारदे ही 6वें स्थान पर खिसक गई। मैच भले ही सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता, लेकिन पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सबका दिल जीत लिया। उन्होंने 220.00 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

एक बार को लगने लगा कि कहीं आशुतोष पंजाब किंग्स की झोली में जीत ना डाल दें, लेकिन ऐसा नहीं कर सके। हालांकि, उन्होंने तेज पारी खेलकर भविष्य के लिए इरादे जाहिर कर दिए।

आशुतोष शर्मा की बल्लेबाजी का वीडियो वायरल

पंजाब किंग्स की ओर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले आशुतोष शर्मा की बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने 15 गेंदों का सामना कर 33 रन की पारी खेली, जिससे लगने लगा था कि पंजाब किंग्स आराम से मैच लेगी। गेंदें कम रहने के कारण वे टीम को जीत नहीं दिला सके।

आप देख सकते हैं कि आखिरी ओवर में उन्होंने जमकर रन कूटे। एक के बाद एक कर दो छक्के जड़ दिए। उनके द्वारा मारे गए दोनों छक्कों को इंडियन प्रीमियर लीग एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि धमाकेदार बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। आप भी उनके द्वारा मारे गए शॉट देखकर चौंक जाएंगे, जो हर किसी को हैरान कर रहे हैं।

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज नहीं कर सके कमाल

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज कोई खास कमाल नहीं कर सके। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो ने तो पूरी तरह से निराश किया। शिखर धवन ने 16 गेंदों पर 14 की पारी खेली और चलते बने। जॉनी बेयरस्टो ने तो हद ही कर दी, जो अपना खाता भी नहीं खोल सके।

प्रभसिमरन सिंह ने 6 गेंदों पर 4 रन बनाए और आउट हो गए। सैम करन ने कुछ दिन पारी को जरूरी संभाला, लेकिन ज्यादा खास नहीं कर सके। वे 22 गेदों पर 29 रन बनाकर चलते बने। सिकंदर राजा 22 गेंदों पर 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। शशांक सिंह ने 25 गेंदों पर 46 रन की पारी खेली। जितेश शर्मा 11 गेंदों पर 19 बनाकर पवेलियन लौट गए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App