IPL 2024 VIDEO: श्रेयस अय्यर ने हेलीकॉप्टर शॉट से मचाया ऐसा बवाल कि फैंस के बीच जा गिरी बॉल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10 मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने रॉयल चैलेजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) पर 7 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में शुरू से ही केकेआर का पलड़ा भारी दिख रहा था। जीत के बाद केकेआर के खिलाड़ी और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिली। केकेआर की तरफ से शुरू से ही रनों की बारिश देखने को मिली, जिसका नतीजा रहा कि केकेआर ने जीत का सिलसिला अपना जारी रखा।

बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 182 रन बनाए थे, जो लक्ष्य आसान नहीं लग रहा था। केकेआर के बल्लेबाजों ने आारम से इसे प्राप्त कर लिया। इस बीच कोलकाता के बल्लेबाज श्रेयर अय्यर का एक छक्का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

श्रेयस अय्यर का छक्का हो रहा वायरल

कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) के तूफानी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई। उन्होंने 24 गेंदों का सामना कर 39 रन की पारी खेली, जिनका स्ट्राइक रेट 162.50 का रहा। अपनी बल्लेबाजी में 2 चौके और 2 छक्के भी जड़े।

इस बीच उनका एक छक्का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि श्रेयस अय्यर तूफानी गेंदबाज पर ऐसे बल्ला चल रहे हैं कि हेलीकॉप्टर शॉट लग रहा है। बल्ला घुमाते ही गेंद सीधी दर्शक दीर्घा में जाकर गिरती दिख रही है।

आपने उनका यह शॉट का वीडियो देख लिया तो सच में हैरान रह जाएंगे। श्रेयस अय्यर बतौर कप्तान शानदार बल्लेबाज कर फैंस का दिल जीत लिया, जिनकी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बेंगलुरु ने बनाए इतने रन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 182 रन बनाए। बेंगलुरु की तरफ से विराट कोहली ने 59 गेंदों में 83 रन बनाए। उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के जड़ दिए। कप्तान फाफ डु प्लेसिस कमाल नहीं कर सके, वे 6 गेंदों पर 8 रन बनाकर ढेर हो गए। ग्रीन ने तो कमाल ही कर दिया जिन्होंने 21 गेंदों का सामना कर 33 रन बनाए। मैक्सवेल ने 19 गेंदों में 28 रन बनाए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App