IPL 2024 UPDATE: आईपीएल में किस टीम का कप्तान बनना चाहते हैं रोहित शर्मा? कर दिया बड़ा खुलासा

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Indian Premier League: आईपीएल शुरू होने में बस कुल 2 दिन का समय बचा हुआ है, जिसकी तैयारियां भी लगभग पूर कर ली गई हैं। देश-विदेश से शामिल होने वाले खिलाड़ी भी अपनी-अपनी टीमों से जुड़ चुके हैं, जो नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रहे हैं।

सभी खिलाड़ियों का मकसद क्रिकेट में कुंभ के नाम से पहचान बनाने वाले आईपीएल का खिताब जीतना है। आईपीएल से पहले सबसे ज्यादा चर्चा रोहित शर्मा की रही, जो अभी भी जारी है। चर्चा कि सबसे बड़ी वजह मुंबई इंडियंस द्वारा अचानक बिना कारण बताए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाना है।

हालांकि, रोहित शर्मा के नेतृत्व में मुंबई ने पांच बार आईपीएल खिताब जीते हैं। इसके बावजूद भी उन्हें कप्तान से हटाकर पांड्या को कमान सौंपी गई, यह बात फैंस को अब तक नहीं पच रही है। इस बीच रोहित शर्मा किस टीम का कप्तान बनना चाहते है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

किस टीम का कप्तान बनना चाहते हैं रोहित शर्मा?

कई साल से मुंबई इंडियंस की कप्तान कर रहे रोहित शर्मा को इस पद से हटाए जाने के बाद उनके फैंस काफी निराश हैं। फैंस के निराशा कि वजह कि जब रोहित शर्मा ने पांच खिताब जिताए तो फिर उन्हें अचानक कप्तानी से क्यों हटाया गया। इस बीच रोहित शर्मा आगे किस टीम का कप्तान बनना चाहते हैं। एक ऐसा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वैसे यह वीडियो काफी पुराना है, जिसमें रोहित शर्मा ने कप्तान बनने वाली टीम का नाम सुझाया है। जब उनसे पूछा गया कि आप आईपीएल में किस टीम का कप्तान बनना चाहते हैं तो उन्होंने काफी घुमा-फिराकर चौंकाने वाला नाम बताया।

आप सोच रहे होंगे कि क्या रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स या राजस्थान रॉयल्स का नाम बताया है, लेकिन ऐसा नहीं है। रोहित शर्मा ने आगे किस टीम का कप्तान बनने के सवाल पर कोलकाता नाइट राइडर्स का नाम लिया, जो हर किसी को हैरान कर रहा है।

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को बनाया कप्तान

आईपीएल में 5 बार विजेता रही मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी गई है। इस कमान के लिए मुंबई ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से उन्हें पहले ट्रेड किया था। ट्रेड कितने रुपये में किया गया, यह आधिकारिक रूप से तो कुछ सामने नहीं आया, लेकिन 100 करोड़ रुपये का दावा मीडिया की रिपोर्ट्स में किया जा रहा था। यह पहला मौका होगा, जब पांड्या मुंबई के लिए कप्तानी करेंगे।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App