सेफ्टी, माइलेज और लुक सभी में बेहतरीन Tata Punch CNG इतनी सस्ती! EMI नहीं देगी टेंशन

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch CNG: टाटा मोटर्स की बाजार में एक से बढ़कर एक एसयूवी मौजूद है। जिसमें बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में एसयूवी आती हैं। अगर बात माइक्रो एसयूवी सेगमेंट की करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की टाटा पंच (Tata Punch) आती है। इस एसयूवी का डिज़ाइन काफी आकर्षक है और कंपनी ने इसमें बेहतरीन राइडिंग अनुभव देने के लिए कई एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराए हैं।

Tata Punch CNG की बाजार में कीमत

इस एसयूवी में आपको पेट्रोल के साथ ही इलेक्ट्रिक और सीएनजी वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे। जिसमें से आज हम आपको इसके सीएनजी वेरिएंट के बारे में बताएंगे। कंपनी ने टाटा पंच सीएनजी (Tata Punch CNG) को 7,22,900 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। इसकी ऑन रोड कीमत 8,12,862 रुपये तक जाती है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं लकीन बजट कम होने के कारण नही खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं।

Tata Punch CNG पर आकर्षक प्लान

टाटा पंच प्योर सीएनजी को अगर आप फाइनेंस प्लान के साथ खरीदते हैं। तो बैंक आपको 7,13,862 रुपये का लोन दे देगी। यह लोन आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5 वर्ष की अवधि के लिए मिलता है। बैंक से लोन उपलब्ध हो जाने के बाद आपको 99,000 रुपये बतौर डाउन पेमेंट देना होगा। वहीं लोन की पेमेंट हर महीनें 15,097 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करके करना होगा।

Tata Punch CNG का इंजन और माईलेज

टाटा पंच (Tata Punch) के सीएनजी वेरिएंट में 1199सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 72.41bhp का अधिकतम पावर और 3250 आरपीएम पर 103Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इसमें बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगाया गया है। वहीं इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 26.99 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App