IPL 2024: गेंदबाजी से भी हार्दिक पांड्या मचाएंगे गर्दा! पहले मैच में किन खिलाड़ियों को देंगे मौका, पढ़ें लिस्ट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

indian premier league: चेन्नई के एमएम चिदंबरम स्टेडियम में आज ढोल नगाड़ों और डीजे की धुन के साथ आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत होने जा रही है। सीजन के पहले मुकाबले में आमने-सामने 5 बार विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) और रॉयल चैलेजर्स बेंगलुरु होगी। आईपीएल से पहले भी मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या खूब चर्चा का विषय बने हुए हैं। वैसे मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला जाना है, जिस पर सभी नजरें टिकी होंगी।

यह मुकाबला इसलिए भी खास है कि पिछले सीजन में पांड्या गुजरात टाइटंस के ही कप्तान थे, जिन्होंने उसे उपविजेता बनवाया था। इतना ही नहीं आईपीएल के 15वें सीजन में पांड्या के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस ने खिताब अपने नाम किया ता। अब सभी की नजरें मुंबई इंडियंस के मैच पर टिकी हैं।
नए नवेले कप्तान किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरते हैं।

गेंदबाजी करेंगे हार्दिक पांड्या

मुंबई इंडियंस की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या ने अपनी फिटनेस को लेकर बड़ी बात कही। हार्दिक पांड्या ने कहा कि ह आगामी सीजन में गेंदबाजी करेंगे। वर्ल्ड कप में मुझे चोट जरूर लगी थी, लेकिन उससे कोई लेनादेना नहीं थी। मेरी फिटनेस पर इससे किसी तरह का फर्क नहीं पड़ा है।

जब मैं इस चोट से पूरी तरह फिट हुआ तो उस समय जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 विश्व कप का आगाज हो चुका था। हालांकि, अब सवाल उठ रहा है कि हार्दिक पांड्या अपने पहले मुकाबले में किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरते नजर आएंगे, यह देखने वाली बात होगी।

टीम का पहला मुकाबला 24 मार्च को अपने घरेलू मैदान पर होगा, जिसके सामने गुजरात टाइटंस होगी। हर हाल में मुंबई इंडियंस मुकाबला जीतना चाहेगी, जिससे शानदार शुरुआत हो सके। वैसे मुंबई ने रोहित शर्मा के नेतृत्व में पांच बार आईपीएल खिताब जीता है।

जानिए मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, एन. तिलक वर्मा, टिम डेविड, हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोमारियो शेफर्ड, गेराल्ड कोएट्जी, जसप्रित बुमरा, श्रेयस गोपाल, पीयूष चावला। हार्दिक पांड्या और चयन समिति इसमें मौके पर जाकर कुछ बदलाव भी कर सकते हैं। अभी आधिकारिक रूप से टीम का किसी तरह से ऐलान नहीं किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App