IPL 2023: पंजाब किंग्स के खिलाड़ी जितेश शर्मा को क्या मिल सकती है टीम इंडिया में जगह, सुरेश रैना ने दिया इसका जवाब

By

Aniket Kumar Jha

आईपीएल हमेशा से ही नए खिलाड़ियों के लिए ऐसा मंच रहा है जहाँ पर अच्छा प्रदर्शन करके वह अपनी पूरी काबिलियत दर्शा सकते हैं और भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का सफ़र तय कर सकते हैं। यह एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसने कई खिलाड़ियों को दौलत और शोहरत के साथ-साथ वह सबकुछ दिलवाया जिसे पाने के वह हकदार थे। पिछले कुछ सालों में यह कई बार देखने को मिल चुका है जब आईपीएल में युवाओं को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए इनाम के रूप में भारतीय टीम की जर्सी मिली है।

इस आईपीएल सीज़न भी कई युवा प्रतिभा निकल कर सामने आ रही है। ऐसे में, पंजाब किंग्स के उभरते हुए सितारे जितेश शर्मा ने अपनी बल्लेबाज़ी से काफ़ी प्रभावित किया है। ख़ास तौर पर इस बल्लेबाज़ के पास बड़े शॉट खेलने की अद्भुत क्षमता है जिसकी वजह से यह खिलाड़ी दिग्गजों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी इस खिलाड़ी को लेकर कुछ बातें कही हैं।

सुरेश रैना ने कही ये बातें

सुरेश रैना ने कहा है कि जिस तरह से पंजाब किंग्स के खिलाड़ी जितेश शर्मा बल्लेबाज़ी कर रहे हैं उसे देखकर भारतीय टीम के चयनकर्ताओं का ध्यान निश्चित रूप से उनकी तरफ जाएगा। हालांकि, इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि जितेश शर्मा ने 2016 में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलते हुए अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन, जितेश को पंजाब किंग्स की टीम ने ही असली पहचान दिलाई। इस सीज़न पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए जितेश शर्मा बेहद उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं जिसे देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App