IPL 2023: आरसीबी की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी हुआ बाहर

By

Anil Kumar

IPL 2023, RCB vs GT: आईपीएल 2023 लीग स्टेज के आखरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस आमने सामने होंगी। लेकिन इस मुकाबले से पहले आरसीबी को बड़ा झटका लगा है।

IPL 2023, Josh Hazelwood Ruled Out: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस आज (21 मई) शाम 7:30 बजे आमने सामने होंगी। आईपीएल लीग स्टेज का अन्तिम मुकाबला आरसीबी के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस मुकाबले को हर हाल में जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। लेकिन इस मुकाबले से पहले टीम के एक तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के टीम से बाहर हो गए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के डायरेक्टर माइक हेसन ने जोश हेजलवुड के बाहर होने की जानकारी दी।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

माइक हेसन ने प्रेस कॉफ्रेंस में बताया कि हेजलवुड वापस अपने देश लौटने वाले हैं। वह गुजरात के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं खेलेंगे। जोश हेजलवुड दुर्भाग्यवश फिर से चोटिल हो गए हैं।आईपीएल 2023 के इस सीजन में जोश हेजलवुड ने केवल 3 ही मुकाबले खेले और सिर्फ 3 विकेट ही हासिल कर सके। जोश हेजलवुड आरसीबी के तीसरे तेज गेंदबाज हैं जो इस सीजन चोट के कारण बाहर हो चुके हैं। इसमें डेविड विली और रीस टॉप्ली का नाम पहले से ही शमील है।

आपको बता दें कि जोश हेजलवुड चोटिल होने के कारण शुरूआती मुकाबलों भी बाहर रहे थे। हेजलवुड ने इस सीजन का अपना पहला मैच 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था। हेजलवुड को इस साल की शुरुआत में ही एड़ी में चोट लगी थी। जिसके चलते वह भारत के दौरे पर आई आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं रहे थे।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App