India Vs England: बीमार मां को देखने चेन्नई रवाना हुए आर अश्विन, नहीं खेल पाएंगे तीसरा टेस्ट, क्या 10 ही खिलाड़ियों के साथ पूरा होगा मैच

Avatar photo

By

Amit Mishra

टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट को बीच में ही छोड़कर चेन्नई चले गए हैं। यहां उनकी बीमार मां का इलाज चल रहा है।

बीसीसीआई ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अश्विन अब शेष तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। बोर्ड ने यह भी कहा कि इस मुश्किल समय में पूरा टीम मैनेजमेंट उनके साथ है।

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि रविचंद्रन अश्विन पारिवारिक चिकित्सीय आपात स्थिति के कारण तीसरे टेस्ट से हट गए हैं। अश्विन ने शुक्रवार को तत्काल प्रभाव से टेस्ट टीम से हटने का फैसला किया। इस मुश्किल समय में बोर्ड अश्विन का पूरा समर्थन करता है।

बोर्ड उनकी व उनके परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध करता है, जो चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं। बीसीसीआई अश्विन को हर संभव सहायता प्रदान करेगा। हम इस संवेदनशील समय में उनके साथ हैं।

क्या 10 ही खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया

आईसीसी के नियमानुसार, फील्डिंग करते समय टीम इंडिया को अतिरिक्त खिलाड़ी की सेवा मिल सकेगी, लेकिन वह खिलाड़ी बल्लेबाजी या गेंदबाजी नहीं कर सकेगा।

बता दें, इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट का शनिवार को तीसरा दिन है। अश्विन ने दूसरे दिन अपना 500वां टेस्ट विकेट लिया। इससे पहले उन्होंने भारत की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 37 रन भी बनाए।

 

Amit Mishra के बारे में
Avatar photo
Amit Mishra This side for Amit Mishra Sports Journalist Motivation. "The best motivation always comes from within." ... Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App