“विराट कोहली के बिना भी भारत ने जीती है सीरीज… फैन के सवाल पर आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आकाश चोपड़ा का मानना है कि भारत को विराट कोहली की कमी तो खलेगी, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी से भारत इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज नहीं हारेगा। भारत के पूर्व कप्तान कोहली निजी कारणों से शेष टेस्ट सीरीज से हट गए हैं।

चोपड़ा ने स्वीकार किया कि कोहली की कमी टीम को खलेगी, लेकिन इसका सीरीज के नतीजे पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत का उदाहरण देते हुए कहा कि भारत ने कोहली के बिना भी मैच जीते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “हम निश्चित रूप से उन्हें मिस कर रहे हैं, लेकिन उनकी अनुपस्थिति का मतलब यह नहीं है कि हम सीरीज हार जाएंगे।” उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जिंदगी चलती रहती है और टीम को कोहली के बिना भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखना चाहिए।

चोपड़ा ने कोहली के बिना भारत की पिछली सफलताओं पर बात की और उनकी अनुपस्थिति के बावजूद टीम के अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता पर भरोसा जताया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में भारत की ऐतिहासिक जीत का जिक्र किया और इस बात पर जोर दिया कि कोहली की मौजूदगी हमेशा टीम के लिए सफलता की गारंटी नहीं देती है।

बीसीसीआई ने व्यक्तिगत कारणों से कोहली की शेष सीरीज के लिए अनुपलब्धता की पुष्टि की। सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है, तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होगा। कोहली की कमी बेशक महसूस की जाएगी, लेकिन चोपड़ा का मानना है कि भारत के पास उनके बिना भी अच्छा प्रदर्शन करने की गहराई और प्रतिभा है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App