Amazon पर छाई Valentine Special की मस्त डील! बंपर छूट के साथ सस्ते में मिल रहे 5G स्मार्टफोन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Valentine Deal 5G Phone: ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर इस समय Valentine Special Deals चल रही है। जिसके तहत आपको कई 5G स्मार्टफोन्स सस्ते में खरीदने को मिल रहे है। जहां आप रियलमी वनप्लस और iQOO जैसी कंपनियों के फोन्स पर डिस्काउंट पा सकते है। हालांकि, आप कस्टमर्स को कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड से पर भी भारी भरकम छूट मिल रही है। आइये, आपको इस ऑफर के साथ कौन कौन से फोन मिल रहे इसके बारे में बताते हैं।

Redmi 13C 5G

Redmi के इस फोन में आपको 256GB का स्टोरेज मिलता है। जो MediaTek Dimensity 6100+ 5G चिपसेट के साथ है। इसमें आपको 6.74 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलती हैं, जो AI डुअल कैमरा सेटअप के साथ उपलब्ध है। अमेजन पर आप इसे 10,999 रुपये की शुरूआती कीमत में मिल रहा है। जिसे आप HDFC बैंक कार्ड से 1000 रुपये के डिस्काउंट में खरीद सकते है।

Realme Narzo 60 5G

रियलमी के इस 5G फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ Super AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो 64MP कैमरा के साथ आती है। इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलती हैं जो Android 13 के आधार पर रन करती है। इसकी कीमत वैसे 15,999 रुपये से शुरू है। लेकिन आप इसे अमेजन से 1000 रुपये के कूपन डिस्काउंट में खरीद सकते है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

इस 108MP वाले प्राइमरी कैमरा फोन का भी ऑप्शन आपको मिल रहा है। जो 8GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज में आता है। इसमें आपको 6.72 इंच की Full HD+ डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz के साथ Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर में आता है। इसमें आपको 5000mah की बैटरी मिलती हैं, जो 19,999 रुपये से शुरू है। इसे आप ICICI बैंक कार्ड से 1000 रुपये के डिस्काउंट में खरीद सकते है। यानी ये आपके लिए एक बेस्ट डील हैं जहां आप एक से एक फोन खरीदकर भरपूर फायदा उठा सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App