IND vs ENG: दोहरा शतक ठोककर यशस्वी ने इस अंदाज में मनाया था जश्न, खुद बताया किसे दी थी ‘फ्लाइंग किस’

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने पहली पारी में दोहरा शतक जड़कर शानदार प्रदर्शन किया। इस मुकाम पर पहुंचने के बाद जयसवाल ने फ्लाइंग किस देकर अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए एक हालिया वीडियो में, यशस्वी जयसवाल ने खुलासा किया कि उन्होंने उन फ्लाइंग किस को अपने फैंस को समर्पित किया, और उनके समर्थन के लिए अपनी खुशी और आभार व्यक्त किया।

वीडियो में, जयसवाल ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “मैंने हर गेंद का आनंद लिया, और वहां खुद को अभिव्यक्त करना अच्छा लगा। मेरे पास समझाने के लिए ज्यादा शब्द नहीं हैं। मैं इस शतक को बड़ा बनाने के बारे में सोच रहा था, और जब मैंने शतक बनाया दोहरा शतक, मुझे एहसास हुआ कि मैंने इसका आनंद लिया।” फ्लाइंग किस के बारे में पूछे जाने पर, जयसवाल ने खुलासा किया कि वे उनके प्रशंसकों के लिए थे, जो उनके प्रोत्साहन के लिए उनकी सराहना दर्शाते थे।

इसके अलावा, यशस्वी जयसवाल ने महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उनकी शानदार पारी की सराहना की थी। उन्होंने कहा, “आपकी शुभकामनाओं और समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद सर। मैं कोशिश करता रहूंगा और सीखता रहूंगा।”

उस पारी में जहां यशस्वी जयसवाल ने शानदार पारी खेली और 290 गेंदों पर 209 रन बनाए, उन्होंने टीम इंडिया के कुल रनों में आधे से ज्यादा का योगदान दिया। उनकी पारी में 19 चौके और 7 छक्के शामिल रहे. जयसवाल के बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद, कोई भी अन्य भारतीय बल्लेबाज उस पारी में 35 रन से आगे नहीं बढ़ पाया। टीम इंडिया ने टेस्ट मैच की पहली पारी में 112 ओवर में बोर्ड पर कुल 396 रन बनाए।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App